comscore PUBG Mobile ने Yamaha को बनाया पार्टनर, अब गेम में मिलेगी बाइक स्किन
News

PUBG Mobile ने Yamaha को बनाया पार्टनर, अब गेम में मिलेगी बाइक स्किन

PUBG Mobile partners with Yamaha to bring a bike skin to game here all the details in hindi : मोबाइल बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile ने कई कंपनियों के साथ पार्टनरशिप कर रखी है, और अब इन कंपनियों में Yamaha का नाम भी शामिल हो गया है। Yamaha को भारत में एक ऑटोमोबाइल कंपनी के तौर पर जाना जाता है और अब इस कंपनी ने PUBG मोबाइल के साथ पार्टनरशिप की है। कंपनी ने इसको लेकर एक ट्विट भी किया है।

PUBG Mobile x Yamaha

मोबाइल बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile ने कई कंपनियों के साथ पार्टनरशिप कर रखी है, और अब इन कंपनियों में Yamaha का नाम भी शामिल हो गया है। Yamaha को भारत में एक ऑटोमोबाइल कंपनी के तौर पर जाना जाता है और अब इस कंपनी ने PUBG मोबाइल के साथ पार्टनरशिप की है। कंपनी ने इसको लेकर एक ट्विट भी किया है। Also Read - PUBG Mobile पर पंजाब में एक किशोर ने खर्च कर दिए माता-पिता के 16 लाख रुपये

PUBG Mobile ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक बाइक दिख रही है। इसका मतलब है कि शायद हमें मोटरसाइकिल के लिए गेम में यामाहा बाइक की स्किन देखने को मिलेगी।

PUBG Mobile अपडेट 0.19.0 में इन फीचर्स को दिया जा सकता है। इसके अलावा PUBG Mobile का सीजन 13 अब खत्म होने जा रहा है। साथ ही इस गेम का सीजन 14 अब जल्द शुरू होगा। आपको बता दें कि PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर हैं। अब इस गेम के 14वें सीजन की डिटेल्स लीक हुई हैं। इन नए लीक्स को  Mr Ghost Gaming ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिवील किया है। इसके अलावा आगामी सीजन का ट्रेलर भी लीक हो गया है। लीक के अनुसार आने वाले सीजन में रॉयल पास को ‘स्पार्क द फ्लेम’ (Spark The Flame) का नाम दिया गया है।

लीक्स में पता चला है कि आगामी सीजन Egyptian मायथोलॉजी से प्रेरित है। वीडियो में पोस्टर, फ्रेम्स के साथ मिलने वाले रिवॉर्ड को भी दिखाया गया है। अगले सीजन में प्लेयर्स को न्यू स्किन, कॉस्ट्यूम्स, हेडगेयर नए अवतार में आएंगे। ऑनलाइन लीक्स के मुताबिक PUBG Mobile Season 14 में प्लेयर्स को न्यू Livik मैप मिलेगा। यह अभी तक क्लोज बीटा में उपलब्ध था और इसे हाल में सोशल मीडिया में ऑफिशियल किया गया था। PUBG मोबाइल ने कंफर्म किया है कि सीक्रेट मैप Livik Map है। अब डेवलपर्स ने न्यू ट्विट शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि 17 जुलाई को आगामी अपडेट 0.19.0 को रिलीज किया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 4, 2020 3:25 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers