comscore PUBG मोबाइल दूसरी एनिवर्सरी पर कर रहा है ये इवेंट, 15 विजेताओं को मिलेंगे ये शानदार इनाम | BGR India Hindi
News

PUBG मोबाइल दूसरी एनिवर्सरी पर कर रहा है ये इवेंट, 15 विजेताओं को मिलेंगे ये शानदार इनाम

पबजी मोबाइल (PUBG Mobile ) भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। इस गेम को लॉन्च हुए लगभग दो साल पूरे हो गए हैं। अब कंपनी ने अपनी दूसरी एनवर्सरी के मौके पर PUBG Mobile गेमिंग कम्युनिटी के लिए एक इवेंट का आयोजन किया है। यह सेलिब्रेशन कम्युनिटी और थीम्ड  “2GETHER We Play” पर फोकस है। पबजी मोबाइल ने दुनियाभर में थीम म्यूजिक कवर कॉन्टेस ग्लोबली लॉन्च किया है। इस कॉन्टेस्ट में भाग लेकर पबजी मोबाइल फैंस के पास ईस्पोर्ट टूर्नामेंट, मर्चेंडाइज के साथ गेम परमानेंट यूनिक आउटफिट जीतने का मौका मिलेगा। 

PUBG Mobile Music

पबजी मोबाइल (PUBG Mobile ) भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। इस गेम को लॉन्च हुए लगभग दो साल पूरे हो गए हैं। अब कंपनी ने अपनी दूसरी एनवर्सरी के मौके पर PUBG Mobile गेमिंग कम्युनिटी के लिए एक इवेंट (Pubg mobile theme music cover contest) का आयोजन किया है। यह सेलिब्रेशन कम्युनिटी और थीम्ड  “2GETHER We Play” पर फोकस है। पबजी मोबाइल ने दुनियाभर में थीम म्यूजिक कवर कॉन्टेस ग्लोबली लॉन्च किया है। इस कॉन्टेस्ट में भाग लेकर पबजी मोबाइल फैंस के पास ईस्पोर्ट टूर्नामेंट, मर्चेंडाइज के साथ गेम परमानेंट यूनिक आउटफिट जीतने का मौका मिलेगा।


इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए यूजर्स को ऑफिशियल पबजी मोबाइल वेबसाइट से ऑरिजनल स्कोर को डाउनलोड करना होगा और इसके बाद म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट, वोकल या फिर किसी साउंड को रिकॉर्ड करना होगा। पार्टिसिपेंट द्वारा एक बार कवर रेड्डी करने के बाद इस कॉन्टेंट को वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड करना होगा। साथ ही ऐसा करते वक्त #PUBGMThemeMusicCover का हैशटैग भी लगाना होगा।

एक बार यूजर्स द्वारा वीडियो को अपलोड करने के बाद उसे ऑफिशियल वेबसाइट पर अपने आप को रजिस्टर करना होगा। हालांकि आपको बता दें कि इस थीम के कॉपीराइट PUBG Corporate के पास होंगे। इसके अलावा इस वीडिया का इस्तेमाल किसी भी मॉनिटाइजेशन के लिए नहीं होगा।

इस कॉन्टेस्ट में जीतने वाला विर का अनाउंसमेंट 5 अप्रैल 2020 को होगा। कॉन्टेस्ट में जिन 15 वीडियो को सबसे ज्यादा व्यू मिलेंगे उन्हें एक्साइटिंग प्राइस जीतने का मौका मिलेगा। पांच पार्टिसिपेंट्स को ग्रांड प्राइस के साथ ऑल एक्सपेंड पेड ट्रिप मिलेगा। इसमें पबजी मोबाइल अपकमिंग ई स्पोर्ट टूर्नामेंट शामिल है। इसके अलावा इन पार्टिसिपेंट्स के कवर को स्टेज पर दिखाया भी जाएगा। सेकंड प्राइस में टॉप 6 से 10 विनर्स को ग्रांड पबजी मोबाइल मर्चेंडाइज एयरड्रॉप मिलेगा। तीसरे प्राइज में 11 से 15 पार्टिसिपेंट्स को परमानेंट इन गेम आउटफिट मिलेगा। यह इवेंट 15 मार्च से शुरू होकर 5 अप्रैल तक चलेगा।

 

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 17, 2020 1:52 PM IST