comscore PUBG Mobile v0.16.0 अपडेट रिलीज, 17 दिसंबर से पहले डाउनलोड करने पर मिलेंगे ये गिफ्ट | BGR India Hindi
News

PUBG Mobile v0.16.0 अपडेट रिलीज, 17 दिसंबर से पहले अपडेट डाउनलोड करने पर मिलेंगे ये गिफ्ट

PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। कंपनी लगातार यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए PUBG Mobile  में नए अपडेट देती रहती है। अब कंपनी ने एक बार फिर गेम में यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए v0.16.0 कंटेंट अपडेट दी है।

PUBG Mobile Hacker Ban Notice

PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। कंपनी लगातार यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए PUBG Mobile  में नए अपडेट देती रहती है। अब कंपनी ने एक बार फिर गेम में यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए v0.16.0 कंटेंट अपडेट दी है। यह अपडेट मिलनी शुरू भी हो गई है। इस अपडेट से गेम में नए फीचर्स और बदलाव हुए हैं। न्यू फीचर्स और गेम में चेंजेज  के लिए यह अपडेट बड़े काम की है।
लेटेस्ट PUBG मोबाइल अपडेट को इन गेम विंटर फेस्टिवल के साथ पेश किया गया है। इस अपडेट में RageGear मोड जैसे कई चीजें मिल रही हैं। इसमें आपको Erangel map में न्यू स्नो पैराडाइज रीजन में स्नोबोर्ड मिल रहा है, जिसकी मदद से आपको गेम में बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।


इसके अलावा टीम डैथ मैच भी गेम में आया है जिसमें आपको न्यू Ruins मैप मिल रहा है। इसके साथ साथ आपको एक निफ्टी पर्सपेक्टिव बटन भी मिल रहा है जिसकी मदद से आप TPP और FPP में आसानी से स्विच हो सकते हैं। PUBG Mobile v0.16.0 कंटेंट अपडेट एंड्रॉइड और iOS के लिए स्टेबल चैनल के जरिए रोलआउट हुई है। इस अपडेट का साइज 673MB का है और जो प्लेयर इस अपडेट को 17 दिसंबर से पहले डाउनलोड करेंगे उन्हें 50 सिल्वर, 2,888 BP और 3-डे विंटर ड्रेस रिवॉर्ड में मिलेगी।

इसके अलावा गेम में अपडेट के बाद कुछ बड़े बदलावों की बात की जाए तो EvoGround में अब आपको न्यू मोड मिल रहा है जिसका नाम RageGear है। इसमें प्लेयर्स को दो कैटेगरी में बांटा जाता है। इसमें एक खिलाड़ी हथियार को चलाने वाला होता है और दूसरा वाहन चलाता है। कंपनी प्लेयर के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए काफी प्रतिबद्ध है। इसलिए कंपनी समय समय पर गेम में चीटिंग करने वाले खिलाड़ियों की बैन लिस्ट को भी जारी करती रहती है।

 

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 12, 2019 2:25 PM IST