comscore PUBG New State नहीं करेगा काम, जानिए क्या है इसके ठप रहने की वजह
News

PUBG New State नहीं करेगा काम, जानिए क्या है इसके ठप रहने की वजह

PUBG New State प्लेयर्स आज गेम को खेल नहीं सकेंगे। मेंटेनेंस के कारण गेम का सर्वर डाउन रहेगा, जिस वजह से प्लेयर्स इसे एक्सेस नहीं कर सकेंगे। गेम में नया अपडेट आ रहा है, जिसमें कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे।

PUBG New State

PUBG New State के प्लेयर्स के लिए महत्वूर्ण जानकारी है। गुरुवार यानी 9 दिसंबर 2021 को मेंटेनेंस के कारण गेम का सर्वर डाउन रहेगा, जिसकी वजह से प्लेयर्स इस गेम को खेल नहीं सकेंगे। यह जानकारी PUBG New State ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। डेवलपर्स ने बताया, ‘बैटलग्राउंड 9 दिसंबर को बंद रहेगा, क्योंकि हम नया कंटेंट और कई सारे अपडेट्स के साथ पैच जारी कर रहे हैं।’ बता दें कि मेंटेनेंस पूरा होने के बाद ही प्लेयर्स इस गेम को एक्सेस कर सकेंगे। Also Read - 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी से लैस Redmi Note 11 Pro 5G हुआ लॉन्च, जानें टॉप फीचर्स और कीमत

ट्विटर पर जानकारी देते हुए PUBG New State ने बताया, ‘9 दिसंबर को गेम का सर्वर मेंटेनेंस के कारण बंद रहेगा। इस वर्जन में नया अपडेट आपका इंतजार कर रहा है। जल्द ही इसका सही समय बता दिया जाएगा।’ PUBG New State के लेटेस्ट अपडेट में आपको नई गन और वीइकल्स मिलेंगे। इसके साथ ही नए कस्टमाइजेशन और कई अन्य बदलाव देखने को मिलेंगे। Also Read - Redmi Note 11 सीरीज हुई ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, जानें सभी मॉडल्स की कीमत और खासियत

PUBG New State Update

अगर आपको गेम डाउनलोड करने में दिक्कत हो रही है, तो आपको इस Force Quit करना होगा या अपने डिवाइस को रिस्टार्ट करना होगा। इसके बाद आप गेम को वापस डाउनलोड कर सकते हैं। नया अपडेट कुछ डिवाइसेस के लिए स्टोर पर देर से आएगा। अगर आपको भी स्टोर पर अपडेट का ऑप्शन नजर नहीं आ रहा है, तो इन स्टेप्स को फॉलो करना चाहिए।

Google Play Store से ऐसे करें अपडेट

सबसे पहले आपको Google Play स्टोर पर जाना होगा और यहां PUBG New State सर्च करना होगा। यहां आपको अपडेट बटन नजर आएगी, जिस पर क्लिक करना होगा। यदि आपको गेम अपडेट करने में दिकक्त हो रही है, तो आपको सेटिंग में जाना होगा और फिर एप्लिकेशन के बाद गूगल प्ले स्टोर पर क्लिक करना होगा। प्ले स्टोर में आप स्टोरेज पर टैप करके कैशे डिलीट कर सकते हैं।

App Store से कैसे करें अपडेट

इसके लिए आपको ऐप स्टोर पर जाना होगा और यहां पबजी न्यू स्टेट सर्च करना होगा। इसके बाद आपको अपडेट डाउनलोड करना होगा। दूसरा तरीका है कि आप ऐप स्टोर ओपन करें और अपनी प्रोफाइल पर जाएं। यहां आपको पेंडिंग अपडेट्स पर क्लिक करना होगा। अगर आपको PUBG New State का ऑप्शन दिख रहा है, तो उसके सामने अपडेट पर क्लिक करके आप इसे अपडेट कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 9, 2021 10:48 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers