comscore PUBG New State खेलने के दौरान हो सकती है कुछ बड़ी प्रॉब्लम्स, यहां जानें सॉल्यूशन
News

PUBG New State खेलने के दौरान हो सकती है कुछ बड़ी प्रॉब्लम्स, यहां जानें हरेक का सॉल्यूशन

PUBG New State: क्राफ्टन ने पबजी न्यू स्टेट को एंड्रॉयड डिवाइस के लिए गूगल प्ले स्टोर पर रिलीज कर दिया है। इस गेम में कुछ बग्स यानी सम्सयाएं भी हैं, जिनके बारे में क्राफ्टन ने खुद जानकारी दी थी। आइए हम आपको उन सभी बग्स और उनके अस्थायी सॉल्यूशन के बारे में बताते हैं।

PUBG New State

PUBG New State गेम को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर रिलीज कर दिया गया है। पबजी न्यू स्टेट का iOS वर्जन को इस आर्टिकल के लिखे जाने तक रिलीज नहीं किया गया था। इस गेम को डाउनलोड करने के लिए अपने एंड्रॉयड फोन पर गूगल प्ले स्टोर खोलें और उसमें PUBG New State सर्च करके इंस्टॉल कर सकते हैं। Also Read - PUBG New State Vs BGMI: ये 5 चीजें पबजी के नए गेम को बनाती है पुराने से बेहतर

क्राफ्टन के इस नए बीआर गेम पबजी न्यू स्टेट में कुछ बग्स और प्रॉब्लम्स भी हैं, जिसे पहले ही हाइलाइट किया गया था। असल में क्राफ्टन ने अपनी वेबसाइट पर एक पोस्ट पब्लिश करके पबजी न्यू स्टेट की प्रॉब्लम्स और बग्स के बारे में जानकारी दी थी। कंपनी ने कहा था कि वो उन प्रॉब्लम्स को ठीक करने का काम कर रही है लेकिन उसमें थोड़ा वक्त लग सकता है। Also Read - PUBG: New State ने पूरे किए 4 करोड़ डाउनलोड, सेलिब्रेशन में प्लेयर्स को मिल रहे फ्री रिवॉर्ड

पबजी न्यू स्टेट की प्रॉब्लम्स

  • एक प्रॉब्लम है, जिसमें अकाउंट क्रिएट करने के बाद या Settings → Basic → Connection → Select Server में जाने के बाद कभी-कभी गलत इंफोर्मेशन डिस्प्ले होती है। यह प्रॉब्लम एक अस्थायी यूआई एरर की वजह से होती है। इसे ठीक करने के लिए यूजर्स को ऐप एक बार बंद करके फिर से चालू करना होगा।
  • इस गेम की दूसरी प्रॉब्लम है कि कभी-कभी गेम के दौरान झिलमिलाहट या असामान्य रंगों का अनुभव होता है। यह समस्या आपके मोबाइल डिवाइस पर पुराने Android OS वर्जन के इंस्टॉल होने के कारण हो सकती है। इसके लिए हमारी सलाह है कि आप अपने मोबाइल डिवाइस में लेटेस्ट ओएस वर्जन को इंस्टॉल करके इस ऐप को डाउनलोड करें। अगर लेटेस्ट ओएस वर्जन के बाद भी समस्या बनी रहती है तो आप इस स्टेप को फॉलो कर सकते हैं: <Settings → Graphics → Graphics API> इस तरीके से आपको अपने डिवाइस की सेटिंग्स को Open GL में बदलना होगा।
  • अगर आप रीलोड बटन को लगातार टैप करते हैं तो एक समस्या होती है, जिसमे यूजर्स को कोई रिलोड साउंड या मोशन का अनुभव नहीं होता है। यह एक ऐसी प्रॉब्लम है, जिसमें आप अगर किसी हाई प्लेस से लैंड करते हैं तो भी कोई अवाज नहीं आती है।
  • एक प्रॉब्लम ऐसी भी है जिसमें आइटम्स का ढेर पाते टाइम क्वांटिटी कभी-कभी 0 भी दिख जाती है। ऐसे में आप ध्यान रखें कि यह एक यूआई की समस्या है लेकिन आपको क्वांटिटी सही ही मिलेगी।
  • यह एक ऐसी समस्या है, जिसमें फॉलो फीचर काम नहीं करता है।
  • एक प्रॉब्लम ऐसी भी है जिसमें कभी-कभी एक कैरेक्टर को ग्रीन फ्लेयर गन के साथ पुनर्जीवित किया जाता है, और रिजल्ट को स्क्रीन पर असामान्य रूप से दिखाया जाएगा।
  • एक प्रॉब्लम है, जिसमें Molotov को ट्राम के अंदर फेंकने से ट्राम के अंदरूनी हिस्से में आग नहीं लगती।
  • इस गेम की एक प्रॉब्लम है, जिसमें अगर एक वेपन को स्टेशन नक्शे के प्रतिक्रिया बिंदू पर गिरा दिया जाता है तो आप प्रिसेट वेपन के बजाय ड्रॉप किया हुआ एक वेपन प्राप्त करते हैं।
  • इनके अलावा एक समस्या है, जहां स्टेशन के नक्शे पर कुछ आइटम्स असामान्य रूप से दिखाई दे सकती हैं। यह respawning पर बहाल किया जाएगा।
Also Read - PUBG New State प्लेयर्स की शिकायतें हुई दूर, नए अपडेट में हुए कई सारे बदलाव

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 11, 2021 11:05 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers