comscore PUBG: New State का नया टीजर जारी, iOS यूजर्स अगले महीने से कर सकेंगे प्री-रजिस्ट्रेशन
News

PUBG: New State का नया टीजर जारी, iOS यूजर्स अगले महीने से कर सकेंगे प्री-रजिस्ट्रेशन

Krafton जल्द ही अपने नए गेम PUBG: New State को लॉन्च करने वाला है। इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन अगस्त 2021 से शुरू होगा। Android यूजर्स के लिए यह गेम पहले से ही प्री-रजिस्टर के लिए उपलब्ध था। iOS यूजर्स इस गेम को अगस्त से प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

PUBG-new-state-update

Krafton जल्द ही अपने नए गेम PUBG: New State को लॉन्च करने वाला है। इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन अगस्त 2021 से शुरू होगा। Android यूजर्स के लिए यह गेम पहले से ही प्री-रजिस्टर के लिए उपलब्ध था। iOS यूजर्स इस गेम को अगस्त से प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। Also Read - PUBG New State में आया Nickname Change Ticket, अब गेमरटैग बदल सकेंगे आप

बता दें कि यह PUBG के नेक्स्ट लेवल वाला बैटल रॉयल गेम होगा। इसमें नए फ्यूचिरिस्टिक गेम-प्ले, वॉरफेयर, और गेमिंग ग्राफिक्स मिलेंगे। इस गेम के जारी हुए टीजर में 2050 के गेम-प्ले को दिखाया गया है। PUBG: New State की अल्फा टेस्टिंग के लिए जून तक 17 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुका है। Also Read - YouTube Premium और YouTube Music Premium के लिए लॉन्च हुए एनुअल प्लान, भारत में इतनी है कीमत

PUBG New State

पिछले दिनों सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस गेम को साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। आने वाले दिनों में इस गेम के बीटा वर्जन को एक्सेस किया जाएगा। सामने आए कुछ लीक्स के मुताबिक, इसमें PUBG Mobile के मुकाबले हाई एंड ग्राफिक्स दिए जाने की उम्मीद है। Also Read - WhatsApp में आने वाला है जबरदस्त फीचर, फोटो और वीडियो को एडिट करने के लिए मिलेंगी 2 नई पेंसिल

नई जानकारी के मुताबिक, गेम के ग्राफिक्स में ग्लोबल इलुमिनेशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। यह मोबाइल गेमिंग के लिए एक नया एक्सपीरियंस होगा। गेम की ग्राफिक्स में हाई फ्रेम रेट का इस्तेमाल किया जाएगा। ऐसे में प्लेयर्स को कंसोल क्वालिटी की गेमिंग एक्सपीरियंस मिल सकता है।

PUBG New State

PUBG New State

PUBG New State का मैप और गेम-प्ले पिछले दिनों ही रिवील हुआ है। गेम के डायरेक्टर ब्रायन कॉरिगन ने एक वीडियो रिलीज किया था, जिसमें PUBG Mobile के Troy मैप को दिखाया गया है। इस वीडियो में गेम प्ले की भी जानकारी शेयर की गई है। ब्रायर कॉरिगन ने अपने वीडियो में गेम के एक्सक्लूसिव मैप लोकेशन भी शेयर की है।

Troy मैप

Troy में एग्जीबीट हॉल के बाद अगला लोकेशन मॉल का है, जिसमें एग्जीबिट हॉल की तरह का ही डायनैमिक मिलेगा। इसमें एक ओपन रूफ और स्पेस मिलेगा, जिसका इस्तेमाल प्लेयर गेम खेलने के दौरान कर सकेंगे। मॉल के हर स्टोर के अपने एडवांटेज और डिसएडवांटेज हैं। जिस तरह का कम्पीटिशन होगा, उसी तरह का गेम प्ले होगा। प्लेयर को गेम में सर्वाइव करने के लिए इंडोर एनिमीज को मारना होगा।

मॉल के नीचले लेवल पर हॉनीकॉम्ब आर्किटेक्चर और बुलेटप्रुफ ग्लास मिलेगा, जो प्लेयर को चिकन डिनर खाने के लिए एंगल देगा। प्लेयर्स एस्कलेटर और अन्य एलिमेंट का इस्तेमाल करके गेम में स्ट्रेटेजी बना सकेंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 10, 2021 10:20 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers