comscore PUBG: New State में ये गलतियां आपको Squad Mode से करवा देंगी बैन
News

PUBG: New State में ये गलतियां आपको Squad Mode से करवा देंगी बैन

PUBG: New State -- अगर आप नेगटिव पॉइंट्स की वजह से स्क्वाड मोड से बैन कर दिए जाते हैं तो आप सोलो मोड को खेलकर धीरे-धीरे अपने पॉइंट्स को बढ़ा सकते हैं।

PUBG-New-State-Merit-Points-System

लम्बे इंतजार के बाद PUBG: New State का पहला बड़ा अपडेट लाइव हो गया है। नए वर्जन में क्राफ्टन ने नए वेपन, नया वेपन अटैचमेंट, नए वीइकल्स और नया Survivor Pass जोड़ा है। इस अपडेट के जरिए गेम में ढेरों बदलाव और सुधार के साथ एक नया Merit Points System भी जोड़ा गया है। इसके जुड़ने के बाद आपकी कुछ गलतियां आपको स्क्वाड मोड में बैन करवा सकती हैं। आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं। Also Read - PUBG New State Redeem Code जारी, तुरंत ऐसे करें रिडीम और पाएं रिवॉर्ड

Merit Points System

PUBG: New State का मेरिट पॉइंट्स सिस्टम गेम में आपके अपने टीम-मेट्स के साथ बर्ताव को दर्शाएगा। यह कुछ उसी तरह काम करेगा, जैसे ऊबर और जोमैटो की यूजर रेटिंग काम करती हैं। अगर आपका व्यवहार अपने टीम-मेट्स के साथ अच्छा नहीं है तो आपकी रेटिंग कम हो जाएगी। Also Read - PUBG: New State में शुरू हुआ BR: Extreme मोड, गेम को रोमांचक बनाने का है पूरा मसाला

अगर स्क्वाड मोड में आपको टीम-किल या किसी दूसरी तरह के बुरे व्यवहार के लिए रिपोर्ट किया जाता है तो आपके मेरिट पॉइंट्स कम हो जाएंगे। जितनी ज्यादा नेगटिव रिपोर्ट होंगी, यह स्कोर उतना कम होता जाएगा। Also Read - BGMI और PUBG Mobile का नया 1.8 अपडेट हुआ रिलीज, जुड़े Spider Man मोड समेत कई नए फीचर

Merit-Points

अगर आपके मेरिट पॉइंट्स एक तय नंबर के नीचे गिर जाते हैं तो आप Squad Mode में मैच नहीं खेल पाएंगे। इस सूरत में आप सिर्फ और सिर्फ Solo Mode में ही गेम खेल पाएंगे।

मगर नेगटिव पॉइंट्स की वजह से स्क्वाड मोड से बैन होने वाले प्लेयर्स के पास वापस आने का भी एक रास्ता मौजूद है। बैन हो जाने की सूरत में आप सोलो मोड को खेलकर धीरे-धीरे अपने पॉइंट्स को बढ़ा सकते हैं, जिसके बाद आपके ऊपर लगा हुआ बैन हटा दिया जाएगा। इसके बाद आप फिर से स्क्वाड मोड में मैच खेल पाएंगे।

PUBG: New State Update

PUBG: New State का नया अपडेट लाइव हो गया है, जिसे आप गूगल प्ले स्टोर या एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। नए अपडेट के साथ गेम में एक नई 5.56mm असाल्ट राइफल L85A3 जोड़ी गई है। आपको गेम में अब एक नई इलेक्ट्रिक 6-सीटर मिनीबस Electron और एक क्लासिक 2-सीटर स्पोर्ट्स कार Mesta भी दिखाई देगी।

इसके अलावा गेम में L85A3 गन के लिए Vertical Foregrip Bipod, M416 गन के लिए नया Long Barrel अटैचमेंट और SLR के लिए 5.56mm बैरल जोड़ा गया है। गेम में 16 दिसंबर से ही Survivor Pass Vol 2 भी शुरू हुआ है, जहां मिशन पूरे करके रिवॉर्ड मिलेंगे।

नए अपडेट के साथ PUBG: New State में नई लॉबी स्क्रीन भी जोड़ी गई है, जो विंटर फेस्टिवल थीम पर आधारित है। इसके अलावा गेम ने कैरेक्टर कंट्रोल और एक्शन्स से लेकर वीइकल कंट्रोल Team Deathmatch में भी सुधार किए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 16, 2021 5:45 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers