comscore PUBG अपडेट 6.2 TDM, ग्रेनेड चेंजेज, Karakin लूट बैलेंट के साथ लाइव | BGR India hindi
News

PUBG अपडेट 6.2 TDM, ग्रेनेड चेंजेज, Karakin लूट बैलेंट के साथ लाइव

पबजी (PUBG) गेम भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। हाल में न्यू पबजी अपडेट 6.2 को टेस्ट सर्वर के लिए लाइव किया गया था, लेकिन अब इसे मेन गेम सर्वर के लिए लाइव कर दिया गया है। यह अपडेट गेम में न्यू 8v8 टीम डेथमैच मोड और कई बदलाव लेकर आती है।

PUBG Update 6.2

पबजी (PUBG) गेम भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। हाल में न्यू पबजी अपडेट 6.2 को टेस्ट सर्वर के लिए लाइव किया गया था, लेकिन अब इसे मेन गेम सर्वर के लिए लाइव कर दिया गया है। यह अपडेट गेम में न्यू 8v8 टीम डेथमैच मोड और कई बदलाव लेकर आती है।इससे पहले कंपनी ने टीम डेथमैच मोड को पहले टीज किया था और अब नए अपडेट में इसके साथ ग्रेनेड चेंज, Karakin लूट बैलेंस, ब्लड इफेक्ट और पैराशूट फॉलो जैसे नए फीचर दिए हैं।
कंपनी ने PC वर्जन में 8v8 मोड को अब जोड़ा है, जबकि कंपनी पहले ही मोबाइल वर्जन में इस  मोड को जोड़ चुकी थी। हम आपको यहां  PUBG update 6.2 के बारे में जानकारी दे रहे हैं। Also Read - पबजी (PUBG) मोबाइल की न्यू अपडेट 0.17.0 में मिलेगा डेथ कैम (Death Cam) और एक्सट्रीम कोल्ड मोड

PUBG Arcade – Team Deathmatch 8v8 mode

टीम डेथमैच में सात अलग-अलग युद्धक्षेत्रों में 8v8 के बैटलफील्ड होंगे जो मौजूदा मैप्स से खींचे जाएंगे। खिलाड़ी कई अलग-अलग हथियार को चुन सकेंगे। यह मोड केवल एफपीपी होगा और प्लेयर्स में स्पॉन किट इनेबल कर पाएंगे। इसके साथ ही सेफ लोकोकेशन औ साथी प्लेयर के पास होने पर किसी मौत के पांच सेकेंड के अंदर प्लेयर्स रिस्पॉन्स कर पाएंगे। इस मोड में नॉकडाउन फीचर नहीं है यानी प्लेयर की हेल्थ डाउन होने पर उसकी मौत हो जाती है। Also Read - PUBG Ban: सरकार ने हाई कोर्ट को कहा पबजी पर पूरी तरह से बैन लगाना मुश्किल

कंपनी ने इससे पहले ब्लड इफेक्ट को टीज किया था, जिसे भी इस अपडेट में पेश कर दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने पैराशूट फॉलो फीचर भी दिया है। इसकी मदद से टीममेट्स एक-साथ एक जगह लैंड हो सकते हैं।

 

List of Team Deathmatch battlefields

– ERANGEL – Stalber, Sosnovka Military Base
– SANHOK – Paradise Resort, Docks
– VIKENDI – Podvosto, Peshkova
– MIRAMAR – Campo Militar

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 21, 2020 2:39 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers