comscore अमेरिका में जारी हिंसा के बीच Sony ने 4 जून को PlayStation 5 के लॉन्च इवेंट को किया रद्द
News

अमेरिका में जारी हिंसा के बीच Sony ने 4 जून को PlayStation 5 के लॉन्च इवेंट को किया रद्द

Sony (सोनी) के पॉप्युलर लाइन ऑफ गेमिंग कंसोल Sony PlayStation 5 का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब ऐसा लगता है कि PS5 के फैंस को नए कंसोल के लिए अब थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक सोनी ने पहले इस कंसोल को लॉन्च करने के लिए 4 जून 2020 को एक इवेंट रखा था, जिसे अब टाल दिया गया है। साथ ही कंपनी ने नई डेट की भी अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। ऐसे में लगता है कि सोनी फैंस को Sony PlayStation 5  के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Sony PS5 DualSense Controller 2

Sony (सोनी) के पॉप्युलर लाइन ऑफ गेमिंग कंसोल Sony PlayStation 5 का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब ऐसा लगता है कि PS5 के फैंस को नए कंसोल के लिए अब थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक सोनी ने पहले इस कंसोल को लॉन्च करने के लिए 4 जून 2020 को एक इवेंट रखा था, जिसे अब टाल दिया गया है। साथ ही कंपनी ने नई डेट की भी अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। ऐसे में लगता है कि सोनी फैंस को Sony PlayStation 5  के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। Also Read - Sony PlayStation 5 का लोगो हुआ लॉन्च, इस दिन लॉन्च होगा सोनी का गेमिंग कंसोल

फेसबुक पोस्ट और ट्विट के जरिए सोनी ने कहा है कि वह अभी अपने इवेंट को रद्द कर रही है। हालांकि कंपनी ने साफ तौर पर यह बताने से परहेज किया कि वह अमेरिका में जारी प्रोटेस्ट के चलते इस इवेंट को कैंसिल कर रही है। दरअसल अमेरिका में 46 साल के एक श्वेत को पुलिस द्वारा मारे जाने के बाद वहां हिंसक प्रोटेस्ट चल रहा है। ऐसे में कंपनी ने कहा है कि हमें लगता है कि अभी सेलिब्रेशन का सही समय नहीं है।

इससे पहले जापान की कंपनी सोनी ने 4 जून को प्लेस्टेशन 5 को लॉन्च करने के लिए एक इवेंट का आयोजन किया था। खबरें थी कि कंपनी इस नए प्लेस्टेशन के साथ कुछ नए गेम्स भी लॉन्च करने वाली थी। नेक्सट जनरेशन Sony Ps5 की मार्केट में टक्कर  Xbox Series X से होगी।

इसके अलावा गूगल ने भी एंड्रॉइड 11 के अपने इवेंट को पोस्टपोन कर दिया है। इस इवेंट में कंपनी नए ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी देने वाली थी। लेकिन गूगल ने भी ट्विटर पर पोस्ट कर बताया है कि अभी सेलिब्रेट करना का सही समय नहीं है, इसलिए हम इस इवेंट को अभी कुछ टाइम के लिए रद्द कर रहे हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 2, 2020 3:39 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers