comscore Sony PlayStation 5 पेज Flipkart और Amazon India पर हुआ लाइव
News

Sony PlayStation 5 पेज Flipkart और Amazon India पर हुआ लाइव

Sony PlayStation 5 page live on Flipkart and Amazon India in hindi : Sony ने आखिरकार PlayStation 5 कंसोल की झलक दिखा दी है। एक तरफ जहां कोरोनावायरस के चलते दूसरी टेक कंपनियां अपने टेक इवेंट्स और लॉन्च को पोस्टपोन कर रही हैं, वहीं सोनी और माइक्रोसॉफ्ट अपने वादा निभा रही हैं। वे अपनी अगली पीढ़ी के कंसोल को ’हॉलिडे 2020’ पर जारी करना चाहते हैं, जैसा कि उन्होंने वादा किया था। रिपोर्ट के मुताबिक Sony PlayStation 5 को शुरुआत में सीमित संख्या में अवेलेबल करवाया जा सकता है।

Sony PlayStation 5 amazon flipkart page

Sony ने आखिरकार PlayStation 5 कंसोल की झलक दिखा दी है। एक तरफ जहां कोरोनावायरस के चलते दूसरी टेक कंपनियां अपने टेक इवेंट्स और लॉन्च को पोस्टपोन कर रही हैं, वहीं सोनी और माइक्रोसॉफ्ट अपने वादा निभा रही हैं। वे अपनी अगली पीढ़ी के कंसोल को ’हॉलिडे 2020’ पर जारी करना चाहते हैं, जैसा कि उन्होंने वादा किया था। रिपोर्ट के मुताबिक Sony PlayStation 5 को शुरुआत में सीमित संख्या में अवेलेबल करवाया जा सकता है। Also Read - सोनी ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफोन, जानें कीमत और खूबियां

Sony PlayStation 5 प्रमोशन पेज Flipkart और Amazon India पर लाइव हो गया है। यह पेज नोटिफाई बटन के साथ आता है, जहां कई डिटेल्स अवेलेबल हैं। इसके अलावा अन्य विवरण भी पेज पर शेयर किए गए हैं जिसमें PS5 एक्सेसरीज और गेम्स शामिल हैं जो भारत आएंगे। Also Read - सोनी ने नए प्लेस्टेशन कंट्रोलर के पेटेंट के लिए आवेदन किया

PlayStation 5 accessories for India

– Pulse 3D Wireless Headset Also Read

– Media Remote

– DualSense Charging Station

– HD Camera

PS5 games for India

– Spider-Man: Miles Morales

– Horizon Forbidden West

– Gran Turismo 7

– Demon’s Souls

– Ratchet and Clank: Rift Apart

– Sackboy A Big Adventure

– Destruction AllStars

– Returnal

हालांकि PS5 के लिए प्री-ऑर्डर कब शुरू किए जाएंगे, इस बारे में सोनी  ने पुख्ता तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। इसके अलावा PS5 कंसोल के प्राइस के बारे में भी कुछ नहीं बताया गया है। कुछ लीक्स रिपोोर्ट के मुताबिक सोनी का अपकमिंग कंसोल ज्यादा महंगा हो सकता है। लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके प्राइस $699 से 499 तक रह सकते हैं।

भारतीय रुपये में यह कीमत करीब 53,000 रुपये होते हैं। ऐसे में भारत के हिसाब से भी इसकी कीमत काफी ज्यादा हो सकती है।हालांकि PS5 महंगा होगा, लेकिन इसकी कीमत 50 हजार रुपये से अधिक होगी, ऐसा संभव नहीं दिखता है। इसलिए हमें इसकी एक्चुअल प्राइसिंग के लिए इसके लॉन्च होने का इंतजार करना होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 4, 2020 3:53 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers