comscore Sony PlayStation Studios ने खरीदा एक और गेमिंग स्टूडियो, लिस्ट में जुड़ा God Of War डेवलपर
News

Sony PlayStation Studios ने खरीदा एक और गेमिंग स्टूडियो, लिस्ट में जुड़ा God Of War डेवलपर

PlayStation Studios के हेड Hermen Hulst ने सोनी और Valkyrie Entertainment के बीच की डील के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह डेवलपर अब सोनी प्लेस्टेशन स्टूडियोज फैमिली को जॉइन कर रहा है।

God of War PC new

Sony के गेमिंग डिवीजन ने अनाउंस किया है कि यह इंडिपेंडेंट डेवलपर Valkyrie Entertainment को खरीद रहे हैं। इस डेवलपर ने God of War (2018), Halo Infinite, Twister Metal, inFAMOUS और Forza Motorsport जैसे टाइटल्स पर काम किया है। Also Read - God of War पहली बार आएगा PC पर: प्री-ऑर्डर शुरू, 14 जनवरी 2022 को होगा रिलीज

इस साल सितंबर में Valkyrie Entertainment ने ऐलान किया था कि यह Santa Monica Studios के साथ मिलकर 2022 में रिलीज होने वाले God of War: Ragnarok गेम पर काम करने वाला है। Valkyrie Entertainment 17वां स्टूडियो है, जिसे सोनी ने खरीदा है और इसी साल के रिकॉर्ड के मुताबिक, यह सोनी की पांचवीं खरीद है। Also Read - Amazon Prime Day Sale: अमेजन सेल में मिल रहा इन 5 पॉपुलर वीडियो गेम्स पर भारी डिस्काउंट

Sony PlayStation Studios: Valkyrie Entertainment

PlayStation Studios के हेड Hermen Hulst ने सोनी और Valkyrie Entertainment के बीच की डील के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह डेवलपर अब सोनी प्लेस्टेशन स्टूडियोज फैमिली को जॉइन कर रहा है। इन्होंने ट्वीट में बताया: Also Read - Sony PlayStation 5, PlayStation 5 Digital Edition की कीमत भारत में होगी इतनी

आज हम घोषणा करते हैं कि Valkyrie Entertainment PlayStation Studios परिवार में शामिल हो जाएगा। स्टूडियो प्रमुख PlayStation Studios फ्रैंचाइजी में अमूल्य योगदान देगा।

Hermen Hulst ने एक ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से कहा, “Valkyrie Entertainment एक अत्यधिक अनुकूलनीय और सम्मानित स्टूडियो है, जिसने कंसोल से लेकर पीसी तक कई प्लेटफार्मों पर उच्च गुणवत्ता वाले काम का उत्पादन किया है, जिनमें एक्शन से लेकर games-as-a-service टाइटल्स तक जैसे स्टाइल शामिल हैं।”

“Valkyrie की विविध क्षमताओं का PlayStation स्टूडियो में हर टीम द्वारा स्वागत किया जाएगा क्योंकि हम असाधारण गेमिंग अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखते हैं।”

Sony ने इस साल Valkyrie Entertainment समेत Nixxes Software, Housemarque, Bluepoint Games और Firesprite को खरीदा है। ऐसा कहा जा रहा है कि Xbox Game Pass से मुकाबला करने के लिए सोनी एक नई सब्सक्रिप्शन सर्विस पर काम कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह सर्विस 2022 में लॉन्च की जाएगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 12, 2021 1:00 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers