comscore Free Fire MAX में OB35 Update से पहले नए गेमर्स के लिए कुछ स्पेशल टिप्स, फॉलो किया तो मिलेगी जीत
News

Free Fire MAX में OB35 Update से पहले नए गेमर्स के लिए कुछ स्पेशल टिप्स, फॉलो किया तो मिलेगी जीत

Free Fire MAX में OB35 Update आने से ठीक पहले अगर कोई नया गेमर इस गेम को खेलना शुरू कर रहा है, तो उसे हमारे इस टिप्स एंड ट्रिक्स को पढ़कर जरूर फॉलो करना चाहिए। ऐसा करने पर आप आखिर तक जिंदा भी रह सकते हैं और मैच जीत भी सकते हैं।

Free-Fire-MAX-S51

फ्री फायर मैक्स एक ऐसा बैटल रॉयल गेम है, जिसका क्रेज पिछले कुछ दिनों से भारत में काफी ज्यादा हो गया है। पबजी मोबाइल के बैन होने के बाद बहुत सारे गेमर्स ने फ्री फायर खेलना शुरू कर दिया था। भारत सरकार ने इसी साल की शुरुआत में फ्री फायर को भी बैन कर दिया, लेकिन उसका अपग्रेड वर्जन फ्री फायर मैक्स अभी भी भारत में खेला जा रहा है और उसे भी गेमर्स सेल आईडी से खेल सकते हैं, जिससे वो फ्री फायर खेला करते थे। Also Read - Free Fire MAX में M4A1 गन इस्तेमाल करने पर मिलेगा फ्री Incubator Voucher और Cube Fragment

अब फ्री फायर मैक्स में एक नया OB35 Update आने वाला है। फ्री फायर मैक्स में डेवलपर्स एक निरंतर अंतराल में नए अपडेट्स को भेजते रहते हैं और इस बार बारी OB35 Update की है। ऐसे में अगर आपने हाल-फिलहाल में फ्री फायर मैक्स खेलना शुरू किया है या करने जा रहे हैं तो आपको हमारे इस आर्टिकल को जरूर पढ़ना चाहिए। Also Read - Free Fire MAX में आया सुनहरा मौका, फ्री मिल रहा Hoot पेट और इसकी स्किन

मैप के लास्ट लोकेशन्स पर उतरें

आपको सबसे पहले मैप पर उतरने वाली जगह का ख्याल रखना होगा। आप ऐसा ना करें कि मैप शुरू होते ही कूद गए। अगर आप ऐसा करेंगे तो जल्द ही मारे जाएंगे। प्लेन से उतरते वक्त आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आपकी लैंडिंग किसी खाली लोकेशन पर ही हो। आप पहले ज्यादातर प्लेयर्स को प्लेन से उतरने दें और उसके बाद थोड़ी दूर जाकर लैंड करें। इससे दुश्मन आपको जल्दी ढूंढ नहीं पाएंगे और आपको संभलने और गेम समझने के लिए थोड़ा ज्यादा टाइम मिल जाएगा। Also Read - Free Fire MAX Redeem Code for Today 10 August 2022: तुंरत रिडीम करें फ्री फायर मैक्स के ये कोड, मिल रहे बंडल और ग्लू वॉल स्किन

वेपन्स जमा करें

प्लेन से लैंड करने के तुरंत बाद आपको सबसे पहले हथियारों को क्लेक्ट करना है, क्योंकि कोई भी दुश्मन अगर आपके सामने आ गया तो हथियार ही आपको उनसे बचा सकता है। आपको आस-पास किसी भी घर या का लोकेशन पर बहुत सारे हथियार मिल जाएंगे। आप उन्हें क्लेक्ट करके अपने पास स्टोर कर लें। आप ध्यान रखें कि आपको कम से कम एक स्नाइपर, एक शॉट गन और एक तलवार या चाकू जैसी कोई चीज जरूर जमा करनी है।

Armor और Flashbang

गेम में होने वाली खतरनाक गनफाइट्स से बचने के लिए प्लेयर्स के पास अच्छे कवच होने चाहिए। Free Fire MAX में आर्मर दो पार्ट से बना है। इसमें एक वेस्ट और हेलमेट शामिल है। Vest प्लेयर्स को बॉडी शॉट्स से बचाता है और हेलमेट हेडशॉट्स से रक्षा करता है।
गेम में ग्रेनेड पावरफुल हो सकते हैं, लेकिन फ्लैशबैंग असली MPV हैं। उनका उपयोग दुश्मनों को अंधा करने और उन्हें कुछ समय के लिए विचलित करने के लिए किया जा सकता है। इस समय सीमा के दौरान प्लेयर उन्हें गोलियों से छलनी कर सकते हैं और आसानी से मार सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 7, 2022 9:11 PM IST



new arrivals in india