comscore Torchlight Infinite: मोबाइल पर आ रहा है नया टॉर्चलाइट गेम, प्री-ऑर्डर हुए शुरू
News

Torchlight Infinite: मोबाइल पर आ रहा नया टॉर्चलाइट गेम, प्री-ऑर्डर हुए शुरू

Torchlight Infinite एक ARPG मोबाइल गेम है। यह ओरिजनल टॉर्चलाइट गेम के एपोकैलिप्टिक एरा में बेस्ड है और कहानी को आगे बढ़ाता है।

Torchlight-Infinite

बड़े-बड़े गेम स्टूडियो स्मार्टफोन के लिए गेम्स लॉन्च कर रहे हैं। अब मोबाइल प्लैटफॉर्म पर एक और नया गेम Torchlight Infinite आने वाला है। गेम डेवलपर XD Inc ने TapTap Presents कॉन्फ्रेंस पर इस गेम का ट्रेलर लॉन्च किया है और साथ ही ओपन बीटा रिलीज का शेड्यूल भी अनाउंस किया। Also Read - Android पर भी मिलेगा Torchlight Infinite मोबाइल गेम, गूगल प्ले पर ऐसे करें रजिस्टर

XD Inc ने बताया कि Torchlight Infinite का ओपन बीटा वर्जन इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगा। iOS प्लैटफॉर्म पर इस गेम के प्री-रेजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। यह गेम रिलीज के बाद एंड्रॉइड फोन्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर भी मौजूद होगा। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं।

Torchlight Infinite

Torchlight Infinite एक ARPG मोबाइल गेम है। यह ओरिजनल टॉर्चलाइट गेम के एपोकैलिप्टिक एरा में बेस्ड है और कहानी को आगे बढ़ाता है। यहां पर प्लेयर्स को “अंधकार में रोशनी ढूंढनी होगी”। Torchlight Infinite की स्टोरी Torchlight II के इवेंट से 200 साल बाद आगे की है।

गेम डेवलपर ने इस मोबाइल गेम के लिए एक नई हीरो Oracle Thea को पेश किया है। इसे मिलाकर प्लेयर्स को गेम में 6 कैरेक्टर में से एक को सेलेक्ट करने का मौका मिलेगा। हर हीरो के तीन ट्रेट होंगे और यहां पर टैलेंट सिस्टम भी मिलेगा।

गेम में 24 टैलेंट ट्री और 230 यूनीक स्किल मिलेंगी। इनकी मदद से आप अपने कैरेक्टर को कस्टमाइज कर सकते हैं। किसी भी स्किल को इस्तेमाल करने के कूलडाउन नहीं मिलेगा। गेम में अलग-अलग तरह के एरिया मिलेंगे।

इस गेम में डेली क्वेस्ट या स्टैमिना सिस्टम नहीं होगा। प्लेयर्स यहां पर लूट हासिल कर सकते हैं और इन-गेम मार्केटप्लेस में गियर ट्रेड कर सकते हैं। XD Inc इस गेम में नया सीजनल कॉन्टेंट और नए हीरो पेश करता रहेगा। आपको गेम खेलने के लिए एक हीरो सेलेक्ट करना होगा।

जैसा कि हमने बताया कि बड़े-बड़े स्टूडियो भी अब मोबाइल गेमिंग की तरफ अपना फोकस शिफ्ट कर रहे हैं और नए टाइटल अनाउंस कर रहे हैं। इस वक्त League of Legends: Wild Rift के प्री-रेजिस्ट्रेशन गूगल प्ले स्टोर पर लाइव हैं। यह एक 5v5 MOBA गेम-प्ले टाइटल है, जिसे Riot Games ने बनाया है। League of Legends गेमिंग कम्यूनिटी में जाना-पहचाना नाम है और इसके मोबाइल वर्जन का इंतजार गेमर्स को लंबे वक्त से है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 26, 2022 2:34 PM IST



new arrivals in india