comscore The Division: Resurgence गेमप्ले वीडियो रिलीज, मिलेगा शूटर RPG एक्सपीरियंस
News

The Division: Resurgence का गेमप्ले वीडियो हुआ लॉन्च, मिलेगा शूटर RPG एक्सपीरियंस

The Division: Resurgence के गेम-प्ले वाक-थ्रू वीडियो से हमें गेम की स्टोरी के बारे में भी पता चलता है। प्लेयर्स उस पहली एजेंट टीम का हिस्सा होंगे, जिसे न्यू यॉर्क शहर के पतन के बाद सिविल्यन्स को बचाने और दुश्मनों से लड़ने के लिए भेजा जाता है।

The-Division-Resurgence

Ubisoft ने इस टाइटल, Tom Clancy’s The Division: Resurgence का 3-मिनट लंबा गेमप्ले वाक-थ्रू वीडियो रिलीज किया है। यह वीडियो हमें इस एक्शन शूटर रोल प्लेइंग गेम (RPG) के बारे में काफी सारी जानकारी देता है। Also Read - Skull and Bones की रिलीज डेट का खुलासा, समुद्री लुटेरे बनकर खेलना होगा गेम

नया The Division टाइटल मार्केट में मौजूद Call of Duty Mobile, Battlegrounds Mobile India और Apex Legends Mobile जैसे शूटर गेम्स से अलग है। जहां ये तीनों बैटल रोयाल गेम्स हैं, The Division: Resurgence एक RPG टाइटल है। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - Rainbow Six Mobile हुआ अनाउंस, जानें Ubisoft की वेबसाइट पर कैसे करना है रजिस्ट्रेशन

Ubisoft: Tom Clancy’s The Division: Resurgence

Ubisoft ने पिछले हफ्ते बताया था कि यह एक नए The Division गेम पर काम कर रहा है, जो मोबाइल डिवाइस पर आएगा। कंपनी ने इस ऐलान के साथ ही इस गेम का क्लोज्ड अल्फा टेस्ट भी अनाउंस किया था। अब कंपनी ने इस गेम में बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए इसका 3-मिनट लंबा वाक-थ्रू वीडियो रिलीज किया है। Also Read - E3 2019: विश्व के सबसे बड़े वीडियो गेमिंग शो में इस साल क्या है खास

इस वीडियो में Ubisoft के कम्यूनिटी डेवलपर James Berry गेम के बारे में जानकारी दे रहे हैं। कंपनी के मुताबिक, गेम के अल्फा वर्जन की फूटेज को पूरी तरह से मोबाइल डिवाइस पर कैप्चर किया गया है।

मोबाइल पर मिलेगा Division एक्सपीरियंस

The Division: Resurgence के गेमप्ले वाक-थ्रू वीडियो से हमें गेम की स्टोरी के बारे में भी पता चलता है। प्लेयर्स उस पहली एजेंट टीम का हिस्सा होंगे, जिसे न्यू यॉर्क शहर के पतन के बाद सिविल्यन्स को बचाने और दुश्मनों से लड़ने के लिए भेजा जाता है।

हर एजेंट के पास एक स्पेशल क्लास होगी, जो अपने साथ यूनीक एबिलिटी लेकर आती है। प्लेयर्स को स्किल ट्री का ऑप्शन भी मिलेगा। प्लेयर्स इन एजेंट्स की एबिलिटी को बैटलफील्ड पर सोलो और को-ऑप मोड में इस्तेमाल कर सकते हैं। आप मिनी-मैप की मदद से अपने टास्क के बारे में जान सकते हैं और लोकेशन पर भी निशान लगा सकते हैं।

किसी लोकेशन को पिन-पॉइंट करने पर गेम में आपको वहां तक पहुंचने का रास्ता बताया जाएगा। यहां पर हर शूटर गेम की तरह ढेरों तरह के वेपन भी मिलेंगे। प्लेयर्स अपनी पसंद की गन को लेकर गेम शुरू कर सकते हैं। इन वेपन को अपग्रेड करके इनकी परफॉर्मेंस को भी बेहतर किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 15, 2022 12:48 PM IST
  • Updated Date: July 15, 2022 1:35 PM IST



new arrivals in india