comscore BGMI को टक्कर देने आया भारतीय गेम Underworld Gang Wars, ऐसे करें रजिस्टर
News

BGMI को टक्कर देने आया भारतीय गेम Underworld Gang Wars, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

Mayhem Studios ने Underworld Gang Wars के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर गेम का ट्रेलर रिलीज किया है। यहां हमें दो गैंग के बीच में जंग नजर आ रही है। इसमें "भौकाल टोली" के लीडर "त्यागी" और "वेल्वेट्स" के लीडर "बोरिस" आमने सामने हैं।

Underworld-Gang-Wars

Mayhem Studios ने पिछले हफ्ते अपने पहले बैटल रोयाल मोबाइल गेम Underworld Gang Wars का टीजर जारी किया था। अब इस गेम का सिनमैटिक ट्रेलर रिलीज हो गया है और साथ ही इसके प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। Also Read - Battlegrounds Mobile Pro Series (BMPS) Grand Finals: आज से शुरू हो रहा फाइनल्स, यहां देख पाएंगे लाइव

Underworld Gang Wars भारतीय रीजन में आधारित एक बैटल रोयाल शूटिंग गेम है, जहां प्लेयर्स को भारत में आधारित कैरेक्टर्स मिलेंगे। गेम डेवलपर के मुताबिक, ये कैरेक्टर्स भारत की कहानियों से प्रेरित होंगे। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - PUBG खेलने से मना करने पर कर दी मां की हत्या, बच्चों को गेमिंग की लत से ऐसे बचा सकते हैं आप

Underworld Gang Wars का ट्रेलर

Mayhem Studios ने Underworld Gang Wars के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर गेम का ट्रेलर रिलीज किया है। यहां हमें दो गैंग के बीच में जंग नजर आ रही है। इसमें “भौकाल टोली” के लीडर “त्यागी” और “वेल्वेट्स” के लीडर “बोरिस” आमने सामने हैं। Also Read - BGMI Snapdragon ConQuest Mobile Open: 9 जून को शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, मिलेगा लाखों रुपये जीतने का मौका

त्यागी और बोरिस का पहनावा अलग है लेकिन दोनों का स्टाइल बॉलीवुड मूवी से प्रेरित लग रहा है। गेम डेवलपर Mayhem Studio का कहना है कि Underworld Gang Wars एक AAA बैटल रोयाल गेम होगा।

गेम में गंस, मिली वेपन, कार और बॉम्ब जैसी चीजें भी दिखाई दे रही हैं। ये सभी एलीमेंट देश में पहले से मौजूद BGMI और Free Fire MAX जैसे बैटल रोयाल गेम में भी मिलते हैं। इसके साथ ही ट्रेलर के अंत में हमें आसमान से पैराशूट की मदद से उतरते हुए दूसरे कैरेक्टर भी नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर को आप ऊपर लगे हुए वीडियो में देख सकते हैं।

गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

Mayhem Studios ने पहले ही अनाउंस किया था कि Underworld Gang Wars के प्री-रजिस्ट्रेशन 22 मई से शुरू होंगे। ये अब गूगल प्ले स्टोर पर लाइव हो गए हैं। गेम को प्री-रजिस्टर करने के लिए एंड्रॉइड यूजर्स Google Play पर जाकर Underworld Gang Wars सर्च करना होगा। इसके बाद आपको गेम के सामने मौजूद Pre-register बटन को दबाना होगा। iPhone के लिए इस गेम की मौजूदगी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है।

हाल ही में एक और भारतीय बैटल रोयाल गेम Indus का भी टीजर आया है। इस गेम को भारतीय डेवलपर SuperGaming ने बनाया है। नए वीडियो में Indus के गेमप्ले के साथ-साथ जजमेंट नाम के एक वेपन का टीजर भी जारी कर दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 23, 2022 4:33 PM IST
  • Updated Date: May 23, 2022 5:20 PM IST



new arrivals in india