comscore Valheim Survival Online Game को मिल रहा PUBG जैसा जबरदस्त रिस्पॉन्स
News

Valheim Survival Online Game को मिल रहा PUBG जैसा जबरदस्त रिस्पॉन्स, इन दिग्गज गेम्स को पछाड़ा

Valheim Survival Game को PUBG जैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गेम ने सिर्फ 20 दिनों में Among Us, Life is Strange 2, Fallout 4, Terraria जैसे दिग्गज गेम्स को पछाड़ दिया है। Valheim Game की अब तक 30 लाख से ज्यादा कॉपियां बिक गई है।

Valheim-Survival-Game

Valheim Survival Online Game को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक-एक करके यह गेम सभी पुराने दिग्गजों के रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा है। वाइकिंग-थीम पर बेस्ड यह सर्वाइवल गेम Steam पर उपलब्ध है। इस गेम की 30 लाख से ज्यादा कॉपियां महज 17 दिनों में बिक गई हैं। Valheim Game 2 फरवरी 2021 को लॉन्च हुआ है। खास बात है कि लोग न सिर्फ इस गेम को खरीद रहे हैं, बल्कि इसे जमकर खेल भी रहे हैं। SteamDB के मुताबिक बीते रविवार को एक समय पर इस गेम के प्लेयर्स की संख्या 5 लाख के पार पहुंच गई। Also Read - PUBG: Battlegrounds का Epic Fails Event, बस शेयर करें गेम के मजेदार पल और पाएं रिवॉर्ड

Valheim Survival Game के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड

19 फरवरी को इस गेम ने Postal और Grand Theft Auto V को पार कर लिया। इसके साथ ही यह गेम Steam पर 9वां सबसे ज्यादा खेले जाने वाला गेम बन गया, लेकिन अब Valheim गेम Among Us, Life is Strange 2, Fallout 4 और Terraria को पार करते हुए 5वें पायदान पर पहुंच गया है। यहां से मुकाबला कठिन होने वाला है। Also Read - PUBG: New State की बदली पहचान, गेम में हो सकते हैं कई और बदलाव

अब तक Valheim ने जिन रिकॉर्ड्स को तोड़ा है वह 400,000 रेंज के हैं, लेकिन अगला रिकॉर्ड 830,000 प्लेयर्स के साथ Cyberpunk 2077 का है। यह गेम पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुआ था। वहीं Dota 2 और Counter-Strike से ऊपर जाने के लिए Valheim को 13 लाख प्लेयर्स का आंकड़ा पार करना होगा।

क्या है valheim गेम और क्यों आ रहा पसंद?

गौरतलब है कि Valheim, एक वाइकिंग थीम पर बेस्ड सर्वाइवल गेम है, जो 2 फरवरी को लॉन्च हुआ है। इस गेम को स्विडिश गेम डेवलपर Iron Gate AB ने तैयार किया है। आसान गेम प्ले के कारण इस गेम को लोग पसंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो गेम को महज 5 लोगों की एक टीम ने तैयार किया है, लेकिन वह नए लोगों को हायर कर रहे हैं। Steam पर यह गेम 529 रुपये में मिल रहा है। इस गेम को सिर्फ पीसी पर ही खेला जा सकता है। इसे सिंगल प्लेयर मोड और PvE मैकेनिजम दोनों पर खेला जा सकता है। PvE में एक बार में 10 प्लेयर एक साथ हिस्सा ले सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 23, 2021 12:21 PM IST
  • Updated Date: February 23, 2021 12:22 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers