comscore भारत में 3 बैक कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करेगी Tecno! | BGR India
News

भारत में 3 बैक कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करेगी Tecno!

इस फोन को 10 हजार से 11 हजार रुपये की रेंज में लॉन्च किए जाने की खबर है।

Triple-rear-cameras

आज स्मार्टफोन कंपनियां अपने फोन में अधिक से अधिक कैमरा देकर लोगों को अपनी और अट्रैक्ट करने की कोशिश कर रही हैं। आज स्मार्टफोन के बैक में तीन कैमरे का ट्रेंड बनकर उभर रहा है। हालांकि अभी भी स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरों का ट्रेंड आम आदमी की जेब से बाहर ही हैं। अभी तक सैमसंग, वीवो, हुवावे जैसी कई कंपनियां तीन रियर कैमरे वाला फोन लॉन्च कर चुकी हैं। हालांकि अब BGR INDIA को खबर मिली है कि जल्द ही भारत में सबसे सस्ता तीन रियर कैमरे वाला फोन लॉन्च हो सकता है। Transsion Holdings के स्वामित्व वाला स्मार्टफोन ब्रांड Tecno इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगा।
लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को CAMON i4 के नाम से मार्केट में पेश किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक इस फोन को 10 हजार से 11 हजार रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह अभी तक भारतीय मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा।

स्मार्टफोन का कैमरा AI इंटेलीजेंस के साथ पेश हो सकता है। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 9.0 पर ऑपरेट हो सकता है। अपने पिछले फोन की तरह कंपनी इस फोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर कर सकती है। फोन को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें सेपरेट ड्यूल सिम कार्ड दिया जा सकता है। वहीं फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन भी इसमें दिया जा सकता है।

Transsion Holdings चाइनीज कंपनी है और वह भारत में अलग-अलग ब्रांड के नाम से अपने फोन को बेचती है। कंपनी का ज्यादातर फोकस ऑफलाइन मार्केट में है। कंपनी ने काफी कम समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 28, 2019 1:39 PM IST