comscore
News

V40 फोन को लॉन्च करने के बाद LG ला रहा है V सीरीज के स्मार्टफोन

एलजी ने वी-सीरीज के लिए पांच मॉडल नेम्स को रजिस्टर्ड किया है।

lg-v40-thinq-official-video-teaser-1

LG ने अपने नेक्स्ट वी-सीरीज के लिए रजिस्टर्ड किया है। एलजी ने वी-सीरीज के लिए पांच मॉडल नेम्स को रजिस्टर्ड किया है। ये LG V50, V60, V70, V80 और V90 हैं। एलजी अपने इस नए सीरीज पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि इनमें से V90 मॉडल वाला स्मार्टफोन साल 2023 में लॉन्च होगा। एलजी इसके लिए सभी सीआईपीओ ट्रेडमार्क्ड भी ले चुका है। ये सभी एलजी के नेक्स्ट वी सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन होंगे।

वी सीरीज का अगला फोन LG V50 ThinQ हो सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी आने वाले कुछ महीनों में LG V45 ThinQ स्मार्टफोन भी पेश कर सकती है। एलजी ने अपने वी सीरीज के LG V40 स्मार्टफोन का हाल ही में पेश किया है। यह एलजी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और इसकी प्रतिस्पर्धा एप्पल के iPhone XS Max, गूगल के Pixel 3 XL और सैमसंग के Galaxy Note 9 से है।

 

LG वी-सीरीज में अपने एडवांस्ड फ्लैगशिप स्मार्टफोन को शामिल करने जा रही है। कंपनी ने साल 2015 के सितंबर महीने में सबसे पहले अपना वी-सीरीज का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन V10 पेश किया था। इसके अलावा एलजी जी सीरीज के स्मार्टफोन को भी ला रही है। इससे पहले खबर आई थी कि जी सीरीज के स्मार्टफोन की जगह अब एलजी वी सीरीज के स्मार्टफोन लाएगी। हालांकि, इस खबर की पुष्टि नहीं है।

  • Published Date: November 16, 2018 4:08 PM IST