comscore
News

फ्लाइट टिकट सेल: इंडिगो, एयरएशिया दे रहे हैं 999 रुपये की शुरुआती कीमत में टिकट

नीचे जानें एयलाइंस कंपनियों के द्वारा दिए जाने वाले सभी अॉफर्स के बारे में।

phone-on-flight-stock-image

अगर आप कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए फ्लाइट टिकट कराने का यह बेस्ट समय है। कई लो-कॉस्ट एयरलाइंस फ्लाइट टिकट बुकिंग में कई अॉफर्स दे रही हैं। यह अॉफर डोमेस्टिक और इंटरनेशनल दोनों फ्लाइट्स के लिए वैलिड है।

AirAsia

अपने ‘बिग सेल’ प्रमोशन के चलते एयरएशिया (इंडिया) 999 रुपये में डोमेस्टिक और 1,399 रुपये में इंटरनेशनल फ्लाइट के रूप में सस्ती फ्लाइट टिकट की पेशकश कर रहा है। एयरलाइंस की वेबसाइट पर पोस्ट की गई जानकारी के मुताबिक, बुकिंग 9 सितंबर 2018 तक खुली रहेंगी, जिसमें फ्लाइंग विंडो 16 फरवरी 2019 से 26 नवंबर 2019 तक है।

कुछ डोमेस्टिक रूट्स जिनके लिए टिकट बुक किए जा सकते हैं उनमें कोच्चि-बेंगलुरु, गुवाहाटी-इम्फाल समेत कई राज्य शामिल हैं। कुछ इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए भी अॉफर और ज्यादा आकर्षक हैं, जिनमें कुआलालंपुर, सिंगापुर, बाली, बैंकॉक और सिडनी शामिल हैं।

उपर बताई गई कीमतें एक तरफ की टिकट बुकिंग के लिए हैं, और यह ऑफर एयरएशिया बेरहाद (Berhad) नेटवर्क द्वारा चलाई जाने वाली सभी फ्लाइट्स के लिए उपलब्ध हैं। लोग एयरएशिया की अॉफिशियल वेबसाइट या एयरलाइन के ऐप के जरिए से टिकट बुक करा सकते हैं।

Indigo

इंडिगो ने एक प्रमोशन प्लान के रूप में बुकिंग के लिए 10 लाख सीट के लिए अॉफर पेश किया है, जिसके तहत फ्लाइट टिकट सिर्फ 999 रुपये (डोमेस्टिक) और 3,199 रुपये (इंटरनेशनल) से शुरू होती हैं। टिकट 12 सितंबर 2018 से पहले बुक की जा सकती है। इसमें ट्रैवल टाइम विंडो 12 सितंबर 2018 से 30 मार्च 2019 तक है।

डोमेस्टिक डेस्टिनेशन में चंडीगढ़, गुवाहाटी और मुंबई शामिल हैं। इंटरनेशनल डेस्टिनेशन में काठमांडू, दुबई और दोहा शामिल हैं। टिकट की बुकिंग इंडिगो की वेबसाइट या ऐप के जरिए की जा सकती है। मोबिक्विक वॉलेट का यूज करके लोग 20 प्रतिशत मोबिक्विक सुपरकैश (मैक्सिमम 600 रुपये) का फायदा ले सकते हैं।

  • Published Date: September 6, 2018 12:27 PM IST