comscore
News

एयरटेल ने पेश किया 35 रुपए, 65 रुपए और 95 रुपए के प्रीपेड कॉम्बो रिचार्ज प्लान

इन प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

airtel-4g-services

भारती एयरटेल ने टॉक टाइम, 4G/3G डाटा और 28 दिनों की वैधता के साथ अपने नए प्रीपेड रिचार्ज पैक को पेश किया है। इन नए पैक्स की हाइलाइट यह है कि इन सभी लाभों के लिए यूजर्स को महंगे पैक के लिए पेमेंट नहीं करनी होगी। इन पैक की कीमत 35 रुपए, 65 रुपए और 95 रुपए है।

एयरटेल ने फिलहाल इन पैक को तमिलनाडु, यूपी पश्चिम और पंजाब में पेश किया है। उम्मीद की जा रही है कि इन पैक को कुछ दिनों बाद दूसरे शहरों में पेश किया जाएगा। इन रिचार्ज पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, एसएमएस, डाटा और फ्री नेशनल रोमिंग का लाभ मिलेगा।

भारती एयरटेल इंडिया और साउथ एशिया के सीओओ अजय पुरी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हम लगातार अपने कस्टमर्स की बातें सुन रहे हैं और नए इनोवेशन के साथ उनके लिए बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि एयरटेल ने हाल ही में घोषणा की है कि वह 200 से ज्यादा 4G स्मार्टफोन भारत में एयरटेल VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करेंगे। इससे एयरटेल यूजर्स कंपनी के नेटवर्क से VoLTE कॉल करने के साथ ही रिसीव कर पाएंगे।

भारत में कई मोबाइल ब्रांड्स ने एयरटेल 4G नेटवर्क पर VoLTE के जरिए कॉल करने करने के लिए अपने सॉफ्टवेयर का सपोर्ट दिया है। इनमें ओप्पो, वनप्लस, वीवो, एप्पल, सैमसंग, नोकिया, शाओमी, पैनासोनिक, लावा और कार्बन जैसी कई कंपनियां हैं, जो सॉफ्टवेयर लेवल पर एयरटेल VoLTE को सपोर्ट करते हैं।

  • Published Date: September 4, 2018 5:19 PM IST