comscore
News

एयरटेल 23वीं एनिवर्सरी में यूजर्स को दे रहा है 51 रुपये का अमेजन Pay गिफ्ट वाउचर, ऐसे उठाएं लाभ

गिफ्ट वाउचर को My Airtel ऐप के जरिए लिया जा सकता है।

Airtel

1995 में लॉन्च होने के बाद से एयरटेल (भारती एयरटेल लिमिटेड) ने भारतीय मार्केट में काफी अच्छी ग्रोथ हासिल की है। आज भारत में सबसे बड़ा टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर एयरटेल अब DTH सर्विस से लेकर डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म तक सभी सर्विस देता है।

देश में अपने 23 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन मनाने के लिए एयरटेल अब अपने सभी सेलुलर ग्राहकों को एक अमेजन Pay गिफ्ट कार्ड दे रहा है। प्रमोशन के रूप में सभी एयरटेल ग्राहकों (प्रीपेड और पोस्टपेड) को 51 रुपये का एक स्पेशल अमेजन Pay गिफ्ट कार्ड मिलेगा। इस कार्ड को रिचार्ज और बिल पेमेंट के लिए अमेजन Pay बैलेंस के रूप में ग्राहकों द्वारा रिडीम किया जा सकता है, साथ ही इस वाउचर से अमेजन इंडिया पर खरीदारी भी की जा सकती है।

वह प्रीपेड ग्राहक जिनके पास 100 रुपये या उससे अधिक का बंडल पैक है या एयरटेल के इंफिनिटी प्लान में से किसी भी मेंबरशिप वाले पोस्टपेड ग्राहक अमेजन Pay गिफ्ट कार्ड के लिए एलिजिबल होंगे। कार्ड को My Airtel ऐप के जरिए लिया जा सकता है, जो की Google Play और Apple App Store दोनों पर उपलब्ध है।

ऐप में यूजर्स को ऐप के मेन पेज पर ‘Airtel Thanks’ बैनर पर बस टैप करना होगा। ऐसा करने के बाद उन्हें Claim Now बटन पर टैप करना होगा, और उनका गिफ्ट कार्ड एक्टिवेट हो जाएगा। गिफ्ट कार्ड 31 अक्टूबर तक वैलिड होगा। आपको बता दें कि यह अॉफर लिमिटिड टाइम के लिए है।

एयरटेल ने हाल ही में एयरटेल पेमेंट्स बैंक के जरिए रिचार्ज और बिल पेमेंट पर 250 रुपये के कैशबैक की घोषणा की थी। यह अॉफर टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर “Independence Week Special” का हिस्सा था और यह 15 अगस्त 2018 तक वेलिड था।

  • Published Date: August 24, 2018 9:18 AM IST