comscore
News

एयरटेल ने पेश किया नया एंट्री लेवल प्रीपेड प्लान, कीमत 200 रुपए से भी कम

इस प्लान में किसी प्रकार की कोई FUP लिमिट नहीं मिलेगी।

Airtel logo 805px

भारती एयरटेल ने अपने नए प्रीपेड प्लान को पेश कर अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है। कंपनी ने इस बार अपने प्लान को कम कीमत में पेश किया है। एयरेटल द्वारा पेश किए गए प्लान की कीमत 195 रुपए है, जिसके साथ 28 दिनों की वैधता मिलती है।

इस प्लान में यूजर्स को 35GB का 4G डाटा मिलता है। इसका मतलब है कि यूजर्स को हर दिन 1.25GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा प्लान में दूसपे लाभ भी मिल रहे हैं। यूजर्स को इस प्लेना में अनलमिटेड वॉयस कॉल (लोकल+नेशनल) रोमिंग के साथ बिना किसी FUP लिमिट के मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को किसी प्रकार के फ्री SMS का लाभ नहीं मिलेगा।

TelecomTalk की रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल इस प्लान की मदद से रिलायंस जियो और वोडाफोन के प्लान को टक्कर देने की कोशिश कर रही है। मार्केट में पहले से जियो का 198 रुपए का प्लान और वोडाफोन का 199 रुपए का प्लान मौजूद है।

हाल ही में एयरटेल ने 398 रुपए वाले प्लान को पेश किया था। इसमें यूजर्स को हर दिन 1.5जीबी डाटा 3जी/4जी स्पीड पर दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। जिसका मतलब यह है कि एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को 70 दिनों के लिए 105जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है।

  • Published Date: October 21, 2018 12:02 PM IST