comscore
News

एयरटेल के 399 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान में मिल रहा है 300 रुपए का डिस्काउंट

यह 300 रुपये का डिस्काउंट आपको छह महीने में मिलेगा।

airtel-stock-image-bgr-india-2

पिछले महीने वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्युलर का मर्जर प्रोसस पूरा हो गया था और इससे बनने वाली नई कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड, भारती एयरटेल को पछाड़कर देश की सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी बन गई थी। इससे पहले पिछले 15 वर्षों तक भारती एयरटेल देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी थी। हालांकि अब भारती एयरटेल ने वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने और वापस अपनी नंबर वन पोजिशन को हासिल करने के लिए यूजर्स को आकर्षक ऑफर पेश किया है।

एयरटेल ने 399 रुपये वाले माईप्लान इंफीनिटी पोस्टपेड प्लान में 50 रुपये मंथली डिस्काउंट की पेशकश की है। यह ऑफर छह महीनों के लिए है।

इस तरह इन छह महीनों में आप 300 रुपये का फायदा उठा सकते हैं। एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान आपको 349 रुपये मंथली पड़ेगा। इस ऑफर के साथ एयरटेल का एंट्री लेवल पोस्टपेड प्लान वोडाफोन के रेड रेंज पोस्टपेड प्लान से बेहतर दिखाई देता है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल के प्लान में आपको कुछ टैक्स भी देना होगा जिससे आपको मंथली पोस्टपेड प्लान 385 रुपये का पड़ेगा।

एयरटेल के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की बात की जाए तो इसमें कुल 20GB डाटा मिल रहा था। इस प्लान में आपका बचा हुआ डाटा अगले महीने के लिए शिफ्ट कर दिया जाएगा। अब कंपनी इस प्लान में आपको 20GB एक्सट्रा डाटा बेनिफिट दे रही है। अब इस प्लान में आपको 1 महीने में 40 जीबी डाटा मिलेगा। यह प्लान वोडाफोन के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान जैसा ही है। इस प्लान में बिना FUP लिमिट के अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS की फैसिलिटी मिल रही है।

  • Published Date: September 10, 2018 9:22 AM IST