comscore
News

Airtel Updates Postpaid Plans: ये है कंपनी का सबसे सस्ता पोस्डपेड प्लान, Amazon Prime, Netflix और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है फ्री

कंपनी ने 399 रुपये वाले प्लान को डिस्कंटीन्यू करते हुए 499 रुपये वाले प्लान को पेश किया है। कंपनी ने इसके अलावा 999 रुपये वाले एयरटेल पोस्टपेड प्लान को पांच कनेक्शन के लिए अपग्रेड किया है। इस प्लान के साथ Amazon Prime, Netflix और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है।

airtel-stock-image-bgr-india-2

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए अपने पोस्टपेड प्लान में बदलाव किए हैं। कंपनी ने 399 रुपये वाले प्लान को डिस्कंटीन्यू करते हुए 499 रुपये वाले प्लान को पेश किया है। कंपनी ने इसके अलावा 999 रुपये वाले एयरटेल पोस्टपेड प्लान को पांच कनेक्शन के लिए अपग्रेड किया है। इन प्लान में 150जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट मिल रहा है। कंपनी ने इसके अलावा 1,599 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया है। इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा के साथ वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट मिल रहा है। एयरटेल के पोस्टपेड प्लान में Amazon Prime, Netflix और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है।
कंपनी ने इस प्लान की जानकारी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर दी है। कंपनी ने कहा है कि उसका 499 रुपये वाला प्लान पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स के लिए सबसे सस्ता ऑप्शन है। इस प्लान में डाटा रोलओवर के साथ 75GB 3G/ 4G डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल की सुविधा मिल रही है। आप इस प्लान में डेली 100SMS का फायदा भी उठा सकते हैं।

इस प्लान के साथ तीन महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, एक साल का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन, ZEE5 subscription और Airtel TV Premium का बेनिफिट मिल रहा है। 499 रुपये के प्लान के बाद आप 749 रुपये वाले प्लान को भी खरीद सकते हैं। यह प्लान दो रेगुलर कनेक्शन और एक डाटा एड ऑन कनेक्शन के साथ आता है। इस प्लान में 125जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड लोकल STD और रोमिंग कॉलिंग के साथ डेली 100SMS की सुविधा मिल रही है।

इसके प्लान में भी आपको Amazon Prime, Netflix और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। कंपनी का 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान चार रेगुलर और एक डाटा एड ऑन कनेक्शन के साथ आता है। इस प्लान में भी डेली 100SMS की सुविधा मिल रही है।

  • Published Date: May 6, 2019 12:09 PM IST