comscore
News

Realme के नए स्मार्टफोन की तस्वीर हुई लीक, हो सकता है Realme A1

हाल ही में कंपनी ने घोषित किया था कि रियलमी 3 को 4 मार्च को 12:30 PM में लॉन्च किया जाएगा।

Realme A1 Realme 3 leaked image

Image credit: Ishan Agarwal Twitter @ishanagarwal24


अपकमिंग स्मार्टफोन Realme A1 की लाइव तस्वीर लीक हुई है। तस्वीर को देख कर पता चलता है कि स्मार्टफोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिजाइन के साथ आएगा और इसके नीचे मोटी बेजल दी गई है। तस्वीर में स्मार्टफोन की स्क्रीन पर स्मार्टफोन का AnTuTu बैंचमार्क स्कोर भी दिखाई दे रहा है। बैंचमार्क के मुताबिक, डिवाइस को टेस्ट में 137,976 पॉइन्ट्स का स्कोर मिला है।

फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह स्मार्टफोन रियलमी A1 है या हाल में सुर्खियों में बना हुआ Realme 3 स्मार्टफोन। हालांकि इसमें डिवाइस का कोडनेम “RMX1825” दिया है, जो इसके रियलमी A1 होने की तरफ इशारा कर रहा है।

तस्वीर को पहले Ishan Agarwal ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। ट्वीट के मुताबिक, अग्रवाल का कहना है कि डिवाइस का नाम Realme 3 है, जो MediaTek Helio P70 SoC के साथ एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कलर OS पर चल रही है। हालांकि इससे पहले MSP की एक रिपोर्ट में इस कोडनेम को डिवाइस को Realme A1 कहा गया था। कुल मिला कर Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 3 के साथ एक और नई डिवाइस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है। रियलमी 3 मॉडल नंबर RMX1821 के साथ आ सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी 3 स्मार्टफोन रियलमी 2 का अपग्रेड होगा और Realme A1 मार्केट में पहले से मौजूद Realme U1 और Realme 2 के बीच में सेट होगा। हाल ही में कंपनी ने घोषित किया था कि रियलमी 3 को 4 मार्च को 12:30 PM में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने यह पहले ही बता दिया है कि वें इस स्मार्टफोन में डायमंड कट डिजाइन लेकर आएंगे।

  • Published Date: February 26, 2019 1:47 PM IST