comscore सामने आई एचटीसी वन एक्स10 स्मार्टफोन की तस्वीरें और कीमत, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स | BGR India
News

सामने आई एचटीसी वन एक्स10 स्मार्टफोन की तस्वीरें और कीमत, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

एचटीसी मार्च में अपनी मिड-रेंज में नया स्मार्टफोन वन एक्स10 को पेश कर सकती है।

htc-one-x9-leaked-render-5

एचटीसी इस साल मार्च में अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन को पेश करने की योजना बना रही है। इस स्मार्टफोन को एचटीसी वन एक्स10 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। एचटीसी वन एक्स10 को एचटीसी वन एक्स9 का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है। बता दें कि साल 2015 दिसंबर महीने में चाइना में एचटीसी एक्स 9 को पेश किया गया था। यह स्मार्टफोन बॉडी मैटल ​फिनिश के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं, अब एचटीसी वन एक्स10 को कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। इन तस्वीरों से इस स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा हुआ है। Also Read - HTC Desire 22 Pro फोन 64MP कैमरे के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Also Read - HTC 'Viverse' स्मार्टफोन 28 जून को होगा लॉन्च, डिस्प्ले के अंदर होगा सेल्फी कैमरा

slashleaks वेबसाइट पर कील हुई तस्वीरों के अनुसार यह स्मार्टफोन फ्रंट और बैक में ओरिजनल स्क्रीन प्रोटेक्टर के साथ पेश किया जाएगा। इसमें फिजिकल होम और फ्रंट फेसिंग कैमर देखा गया है। वहीं, राइट की ओर पावर ऑन/ऑफ बटन और वॉल्यूम रोकर बटन दिखाई दिया है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन पहले लीक हुईं तस्वीरें की तरह ही दिखाई दे रहा है। पीछे की ओर एक प्राइमरी कैमरा सेटअप होगा। जो कि डुअल एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को 1,680 यूआन (लगभग 16,397 रुपए) और 1,200 यूआन (लगभग 11,712 रुपए) में पेश किया जा सकता है। Also Read - HTC करने वाला है जबरदस्त वापसी, अप्रैल में लॉन्च कर सकता है प्रीमियम स्मार्टफोन

फोटो साभार: slashleaks

फोटो साभार: slashleaks

इसे भी देखें: LG G6 स्मार्टफ़ोन में इम्प्रूव्ड वाइड एंगल लेंस के साथ होगा 13-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा

सामने आई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की एचडी डिसप्ले होगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी10 चिपसेट के साथ ओक्टा-कोर प्रोसेसर पर आधारित होगा जो कि 2.0गीगाहर्ट्ज के साथ माली-टी860 जीपीयू क्लोकिंग 700एमएचजेड के साथ पेश किया जा सकता है। सामने आई खबरों के मुताबिक मीडियाटेक चिपसेट के साथ इस स्मार्टफोन में 3जीबी की रैम दी जा सकती है। वहीं, 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोटोग्राफी के इसमें 16.3-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हो सकता है।

इसे भी देखें: एलजी K3, K4, K8 और K10 भारत में 22 फरवरी को होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

गौरतलब है कि ताइवान की कंपनी एचटीसी ने पिछले साल मई महीने में भारतीय बाजार में एचटीसी10 स्मार्टफोन को लॉन्च था है। इसके साथ ही एचटीसी ने वन एक्स9 सहित चार अन्य स्मार्टफोन एचटीसी डिजायर 628, डिजायर 825, डिजायर 830 और डिजायर 825 भी उतारे थे। एचटीसी 10 की कीमत 52,990 रुपए और यह मैटल यूनीबॉडी डिजाइन में पेश किया गया था। फोन में 5.2—इंच क्वाड एचडी (2560 गुना 1440 पिक्सल) सुपर एलसीडी 5 डिसप्ले दिया गया। इसके साथ ही फोन में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। एंड्रॉयड 6.0 मार्शमेलो आधारित इस फोन को सेंस यूजर इंटरफेस लैस किया गया है। एचटीसी 10 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट पर उपलब्ध है और इसमें कोरयो प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन में 2.2गीगाहट्र्ज का प्रोसेसर और और 4 जीबी रैम मैमोरी है।

इसे भी देखें: जल्द ही भारत में पेश की जायेगी सैमसंग गैलेक्सी A 2017 सीरीज; आइये जानते हैं इस सीरीज के बारे में

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 20, 2017 3:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:48 PM IST



new arrivals in india