comscore
News

Nokia X7 में होगा ट्रेंड से हटकर ऐसा डिस्प्ले

Nokia X7 वेरिएंट को ग्लोबल मार्केट में Nokia 7.1 Plus के नाम से पेश किया जा सकता है।

  • Published: September 19, 2018 10:16 AM IST
nokia-x7-7.1-plus-display-panel-leak

Image: Weibo via GSMArena


नोकिया ब्रांड की लाइसेंसधारक एचएमडी ग्लोबल के अपकमिंग डिवाइस Nokia X और Nokia 9 के फ्रंट पैनल की फोटो हाल ही में लीक हुई थी। इन तस्वीरों से हमें आइडिया मिला था कि दोनों नोकिया डिवाइस में ‘notch’ डिस्प्ले नहीं होगा।

वहीं, अब चाइनीज वेबसाइट (via GSMArena) पर Nokia X7 के फ्रंट पैनल की तस्वीर सामने आई है। HMD Global अपने X ब्रांडिंग को सिर्फ चीन के लिए लॉन्च करती है, जैसा कि कंपनी ने Nokia X5 और Nokia X6 के साथ किया था। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Nokia X7 को ग्लोबल मार्केट में Nokia 7.1 Plus के नाम से पेश करेगी।

रिपोर्ट के अनुसार Nokia 7.1 Plus में 5.9-इंच 18:9 डिस्प्ले होगा जो कि मौजूदा Nokia 7 Plus की 6-इंच स्क्रीन से थोड़ा छोटा होगा। इसका डिस्प्ले फुल-एचडी+ 1080 x 2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस में क्वॉलकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

इससे पहले सामने आई अफवाहों की माने तो HMD Global अपने Nokia X7 (Nokia 7.1 Plus) स्मार्टफोन को Nokia 9 के साथ लॉन्च करने की योजना बना रही है। लेकिन, अब लग रहा है कि Nokia 7.1 Plus को अलग से मार्केट में पेश किया जा सकता है।


नई रिपोर्ट के अनुसार HMD अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अगले साल होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस तक के लिए टाल सकती है। वहीं, कुछ समय पहले Nokia 9 को पांच कैमरा सेटअप के साथ इंटरनेट पर देखा गया था।

  • Published Date: September 19, 2018 10:16 AM IST