comscore
News

फ्लिपकार्ट को टक्कर देने के लिए अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2 नवंबर से होगी शुरू

यह सेल 2 नवंबर से शुरू होगी जो कि 5 नवंबर तक चलेगी।

amazon-great-indian-featival-sale

Image: Amazon India


फेस्टिव सीजन को देखते हुए हाल ही में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने अपनी तीसरी दिवाली सेल की घोषणा की थी। वहीं, अब अमेजन इंडिया ने भी अपनी तीसरी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 2 नवंबर से शुरू होगी जो कि 5 नवंबर तक चलेगी।

इस बार अमेजन इंडिया ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है, जिसमें क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, यूजर्स ईएमआई ऑप्शन पर भी शॉपिंग कर सकेंगे।

इतना ही नहीं अगर आपकी शॉपिंग 2,000 रुपए से लेकर 4,999 रुपए की होती है तो आपको अलग से 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। वहीं, 5,000 रुपए से ज्यादा की पेमेंट पर 10 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक आपके अमेजन पे बैलेंस में जुड़ जाएगा। इस सेल के दौरान कंपनी आज लॉन्च होने वाले OnePlus 6T को भी कई शानदार ऑफर्स के साथ बेचेगी।

अमेजन इस सेल में नो-कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और नए कस्टमर्स को पहले ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी दे रहा है। साथ ही ई-कॉमर्स साइट पर BookMyShow और Swiggy के वाउचर्स मिलेंगे जो यूजर 500 रुपए और उससे ज्यादा की शॉपिंग करेंगे।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में Redmi 6 Pro, Samsung Galaxy A8+ और Realme 1 को शानदार डिस्काउंट व ऑफर्स के साथ पेश किया जाएगा। दूसरी ओर लैपटॉप पर 25,000 रुपए तक का ऑफ भी मिलेगा। साथ ही कैमरा और ऑडियो, हेडफोन पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

अमेजन की इस सेल में हर दिन Mi TV 49-इंच को फ्लैश सेल के लिए 11am IST पर बेचा जाएगा। साथ ही इस सेल में OnePlus, Honor, Xiaomi, Samsung, Realme, Huawei, Vivo, Motorola और कई ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

  • Published Date: October 30, 2018 12:28 PM IST