comscore Amazon ने Echo Link और Echo Link Amp को किया भारत में लॉन्च | BGR India
News

Amazon ने Echo Link और Echo Link Amp को किया भारत में लॉन्च

Echo Link को 19,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है, जबकि Echo Link Amp की कीमत 29,999 रुपये है।

amazon-echo-link-india-launch

अमेजन ने अपनी Echo लाइनअप को बढ़ाते हुए दो नए डिवाइस भारत में पेश किए हैं। ये दो डिवाइस Echo Link और Echo Link Amp हैं। Echo Link को 19,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है, जबकि Echo Link Amp की कीमत 29,999 रुपये है। ये दोनों डिवाइस प्री-ऑर्डर के लिए अमेजन इंडिया पर उपलब्ध हैं। कंपनी का कहना है कि Alexa को कॉम्पेटिबल Echo डिवाइस के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।
आप इसके जरिए वॉयस कंट्रोल म्यूजिक सिलेक्शन, वॉल्यूम और प्लेबैक का ऑप्शन मिलेगा। वहीं Echo Link को डयरेक्ट रिसीवर, एप्लीफायर और पावर्ड स्पीकर से कनेक्ट किया जा सकता है। डिवाइस subwoofer लाइन आउटपुट के साथ आते हैं, इसके अलावा इसमें 3.5mm एंप्लिफाइड हेडफोन जैक हैं।

Echo Link एनॉलॉग, ऑप्टिकल और coaxial लाइन इनपुट के साथ आते हैं। आप इसे दूसरे ऑडियो कंपोनेंट के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। Echo Link Amp में  60W per channel stereo amplifier के साथ आता है। Echo Link और Echo Link Amp में वॉल्यूम नॉब्स हैं। अगले हफ्ते से Echo Link की बिक्री शुरू हो जाएगी, जबकि Echo Link Amp की शिपिंग अगले महीने की शुरुआत में हो सकती है।

अमेजन इंडिया के डिवाइस हेड पराग गुप्ता ने कहा कि एलेक्सा का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए म्यूजिक एक बड़ी चीज हैं। ऐसे में Echo Link और Echo Link Amp से यूजर्स का म्यूजिक एक्सपीरियंस बढ़ेगा।

  • Published Date: April 12, 2019 8:52 AM IST