comscore
News

अमेजन इंडिया पर दिखा शाओमी Mi Band 3, होंगी ये खासियत

फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी भारत में Mi Band 3 के NFC वेरिएंट को भारत में पेश करेगी या नहीं।

  • Published: September 24, 2018 6:47 PM IST
Xiaomi Mi Band 3 teaser page Amazon India

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी भारत में Mi Band 3 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं, अब कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर एक पेज भी बनाया गया है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि यह अमेजन एक्सक्लूसिव होगी। हालांकि, इस पेज पर किसी प्रोडक्ट का नाम नहीं दिया गया है।

पेज पर दिखाई दे रहे फीचर्स के आधार पर माना जा रहा है कि यह Mi Band 3 है। कंपनी 27 सितंबर को एक इवेंट में 5 स्मार्ट होम डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है, इनमें से एक Mi Band 3 होगा।

हाल ही में ट्विटर पर कंपनी ने कई ट्विट किए उनमें से एक ट्विट Mi Band 3 को लेकर भी था। मनु कुमार जैन ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ एक तस्वीर भी टीज की थी जिसमें लिखा गया था कि शाओमी अगले हफ्ते भारत में Mi बैंड को लॉन्च करेगा।

Mi बैंड 3 स्पेसिफिकेशन

शाओमी Mi बैंड 3 में 0.78-इंच OLED डिस्प्ले है, जो राउंड एज में है और डिस्प्ले के ठीक नीचे एक डिप्रेस्ड बटन है। बैंड हार्ट-रेट सेंसर, फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकिंग के साथ आता है। इसके अलावा इसमें स्टेप काउंटिंग, स्लिप मॉनिटर के साथ और बहुत कुछ शामिल है। बैंड 50 मीटर तक वाटर रसिस्टेंट भी है, और इसके अलावा फास्ट कनेक्शन के लिए NFC शामिल है, लेकिन यह केवल महंगे वेरिएंट पर उपलब्ध है।

Mi बैंड 3 पर आप फोन की नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं। यह आपको फोन में आने वाली कॉल की सूचना भी देगा और कॉल को सीधे म्यूट करने का ऑप्शन भी देगा। शाओमी ने दावा किया है कि Mi बैंड 3 का बैटरी बैकअप 20 दिन है।

  • Published Date: September 24, 2018 6:47 PM IST