comscore
News

अमेजन पे ICICI Bank क्रेडिट कार्ड लॉन्च, प्राइम मेंबर्स को मिलेगा ये फायदा

इस कार्ड से शॉपिंग करने पर यूजर्स को 5 प्रतिशत का रिवॉर्ड पॉइंट मिलेगा।

amazon-logo-india

भारत में अमेजन ने एक नई तरह की पहल शुरू करते हुए ICICI बैंक के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने प्राइम कस्टमर्स के लिए अमेजन पे ICICI Bank क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस कार्ड से शॉपिंग करने पर यूजर्स को 5 प्रतिशत का रिवॉर्ड पॉइंट मिलेगा, जहां अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का प्रत्येक रिवॉर्ड पॉइंट रुपए के बराबर होगा।

यूजर्स अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध 160 मिलियन से अधिक प्रोडक्ट की लिस्ट में इन रिवॉर्ड पॉइंट को रिडीम करा सकेंगे। यह कार्ड अमेजन प्राइम कस्टमर्स खरीदारी पर 5 प्रतिशत रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेगा।

यह रिवॉर्ड पॉइंट अमेजन पे बैलेंस में बदल जाएंगे और Amazon.in और पार्टनर ट्रेडर्स पर प्रोड्क्ट को खरीदने के लिए रिडीम किए जा सकेंगे। अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड वीजा के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया है।

उदहारण के तौर पर अगर आप 1,000 रुपए क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं और आप प्राइम मेंबर्स हैं तो आपको 50 रिवॉर्ड पॉइंट (5 प्रतिशत) मिलता है। वहीं, नॉन-प्राइम मेंबर्स को 30 पॉइंट (3 प्रतिशत0) मिलेंगे।

अमेजन पे के डायरेक्टर-इमर्जिंग पेमेंट्स विकास बंसल ने इस मौके पर कहा कि हमारा मिशन ऑनलाइन शॉपिंग को अधिक अफोर्डेबल बनाना है। अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड हमारे ग्राहकों को अमेजन और हर जगह, जहां वे खरीदारी करते हैं, रिवॉर्ड पॉइंट उपलब्ध कराएगा।

  • Published Date: October 31, 2018 10:49 AM IST