comscore
News

Amazon Great Indian Festival: पहले 36 घंटों में अमेजन ने बेचे 400 करोड़ के वनप्लस स्मार्टफोन

कंपनी ने कहा है कि पिछले साल के मुकाबले इस बार वनप्लस की बुकिंग में पांच गुना से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है।

oneplus 6 silk white rear

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान वनप्लस सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बनकर उभरा है। अमेजन इंडिया के मुताबिक सेल के पहले 36 घंटों में उसने 400 करोड़ रुपये के वनप्लस स्मार्टफोन की बुकिंग कर ली है। कंपनी ने कहा है कि पिछले साल के मुकाबले इस बार वनप्लस की बुकिंग में पांच गुना से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है। इस बुकिंग में कंपनी का इस साल पेश किया गया वनप्लस 6 स्मार्टफोन भी शामिल हैं।

इसके अलावा इसमें वनप्लस 6T स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग भी शामिल है। लॉन्च के 5 महीन बाद भी वनप्लस 6 अमेजन डॉटइन पर बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन बना हुआ है।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान वनप्लस 6 पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। अमेजन इंडिया पर वनप्लस 6 की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये है। मार्केट में इसकी ऑरिजनल कीमत 34,999 रुपये है। सेल के दौरान पर स्मार्टफोन पर 14% का डिस्काउंट मिल रहा है।

IDC की रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में लीडिंग स्मार्टफोन ब्रांड है। कंपनी अब वनप्लस 6 के अगले वर्जन वनप्लस 6T को 30 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। ऐसी खबरे हैं कि वनप्लस 6T के बाद कंपनी वनप्लस 6 को डिस्कंटीन्यू कर सकती है।

  • Published Date: October 12, 2018 7:47 PM IST