comscore
News

Redmi Go स्मार्टफोन को मिला सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

थाइलैंड की नेशनल सर्टिफिकेशन एजेंसी NBTC ने स्मार्टफोन को सर्टिफाइड किया है।

redmi by xiaomi logo

रेडमी के न्यू ब्रांडेड स्मार्टफोन को थाइलैंड की नेशनल सर्टिफिकेशन एजेंसी NBTC ने सर्टिफाइड किया है। इससे संकेत मिलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को आने वाले हफ्तो में लॉन्च कर सकती है। NBTC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के मुताबिक इस डिवाइस का मॉडल नंबर M1903C3GG है। खबरों के मुताबिक यह स्मार्टफोन रेडमी गो होगा, जो कंपनी का पहला एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन होगा। यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब शाओमी ने इस महीने की शुरुआत में रेडमी को सपरेट ब्रांड बनाने की घोषणा की थी।
रेडमी पहले ही चीन में सेपरेट ब्रांड के तौर पर अपना पहला फोन Redmi Note 7 लॉन्च कर चुकी है।

रेडमी गो की सर्टिफिकेशन को सबसे पहले MySmartPrice ने स्पॉट किया था। रिपोर्ट के मुताबिक सर्टिफिकेशंस से डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिलती है। हालांकि डिवाइस के नाम से पता चलता है कि यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा। यह डिवाइस पहले ही EEC, IMDA, और SIRIM जैसी कई एजेंसियों में लिस्ट हो चुका है।

पिछली लीक्स के मुताबिक स्मार्टफोन को 5.9-inch डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता गै जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। फोन में 1जीबी रैम के साथ 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। फोन के बैक और फ्रंट में सिंगल कैमरा होगा। सेल्फी के लिए फोन में 5मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

  • Published Date: January 22, 2019 3:17 PM IST