comscore
News

Moto G5 और Moto G5 Plus के लिए जारी हुआ एंड्रॉइड 8.1 Oreo अपडेट

इस अपडेट के साथ ही यूजर्स को अगस्त सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है।

moto g5s plus camera

लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला ने Moto G5 और Moto G5 Plus स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 8.1 Oreo अपडेट जारी कर दिया है। इस बात की जानकारी कुछ यूजर्स द्वारा शेयर किए पोस्ट से मिली है। इस अपडेट के साथ ही यूजर्स को अगस्त सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है।

बता दें कि भारत के अलावा मोटोरोला ने ब्राजील और मेक्सिको में Moto G5 और Moto G5 Plus यूजर्स के लिए भी नया अपडेट जारी कर दिया है। भारत में Moto G5 और Moto G5 Plus को पिछले साल लॉन्च किया गया था। लॉन्च के दौरान के समय यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 7.0 नौगट पर आधारित थे।

Reddit पर यूजर्स ने भारत में Moto G5 Plus को एंड्रॉइड 8.1 Oreo अपडेट मिलना शुरू हो गया है। वहीं, XDA Developers साइट पर भी इस बात की जानकारी मिली है कि Moto G5 को भी एंड्रॉइड Oreo अपडेट मिल गया है। नए अपडेट का साइज 1.2 जीबी है।

इस नए अपडेट में यूजर्स को नया सेटिंग्स मेन्यू, पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) मोड और कई फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को बैटरी सेविंग फीचर भी देखने को मिलेगा।

आप स्मार्टफोन में Settings > About phone > System updates में जाकर नए अपडेट को चेक कर सकते हैं। ध्यान रहे कि अपडेट को डाउनलोड करते समय आपका फोन कम से कम 50 प्रतिशत चार्ज होना चाहिए।

  • Published Date: September 26, 2018 3:15 PM IST
  • Updated Date: September 26, 2018 3:16 PM IST