comscore Apple iPhone 14 Pro का रेंडर हुआ लीक, मिलेगा डुअल पंच-होल डिस्प्ले
News

Apple iPhone 14 Pro का रेंडर हुआ लीक, मिलेगा डुअल पंच-होल डिस्प्ले

Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में नॉच फीचर नहीं दिया जाएगा। सामने आए रेंडर में इन दोनों डिवाइसेज में डुअल पंच-होल डिजाइन देखने को मिला है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट में सिंगल पंच-होल डिस्प्ले दिए जाने की बात कही जा रही है।

Apple-14-Pro

Apple iPhone 14 Series को लॉन्च होने में 6 महीने से भी ज्यादा का समय है, लेकिन इस सीरीज के नए लीक्स लगातार आ रहे हैं। पिछले दिनों इस सीरीज के प्रोसेसर और कैमरे की डिटेल्स सामने आई थी। नई लीक में फोन का रेंडर सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में नॉच फीचर नहीं दिया जाएगा। सामने आए रेंडर में इन दोनों डिवाइसेज में डुअल पंच-होल डिजाइन देखने को मिला है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट में सिंगल पंच-होल डिस्प्ले दिए जाने की बात कही जा रही है। Also Read - दिव्यांग जन के लिए Apple ने पेश किए नए iPhone फीचर्स, जानें क्या होगा खास

टिप्स्टर Pigtou द्वारा शेयर किए गए रेंडर के मुताबिक, iPhone 14 Pro मॉडल में दो अलग-अलग डिजाइन के पंच-होल दिए जा सकते हैं। एक पंच-होल सर्कुलर डिजाइन के साथ होगा, जबकि दूसरा पंच-होल बिन या पिल शेप (pill-shaped) का दिया जा सकता है। अपकमिंग आइफोन सीरीज में कंपनी पहली बार नॉच को पूरी तरह से हटा सकती है। इन दोनों पंच-होल में एक में ट्रू-डेप्थ सेल्फी कैमरा और एक फेस आईडी (Face ID) सेंसर मिल सकता है। Also Read - iPhone 14 Series के साथ 13 सितंबर को लॉन्च होंगे कई वॉच और ईयरबड्स!

Apple iPhone 14 Pro

Image: Pigtou

Apple iPhone 14 Pro Series में ्क्या होगा नया?

iPhone 14 Pro के नए रेंडर में फोन का गोल्ड कलर वेरिएंट देखा जा सकता है। एप्पल अपने कई आइफोन को गोल्ड कलर में स्पेशल एडिशन के साथ लॉन्च किया है। रेंडर में iPhone 14 Pro के बैक में एप्पल का लोगो देखा जा सकता है। फोन का बैक पैनल फ्लैट डिजाइन में है। पावर बटन फोन के दाहिने ओर है, जबकि वॉल्यूम रॉकर्स फोन के बाईं ओर दिया गया है। Also Read - Apple iPhone के लिए iOS 15.5 हुआ रोल आउट, मिलेंगे कई नए फीचर्स

Apple iPhone 14 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिल सकता है। प्रो सीरीज के दोनों डिवाइसेज A16 Bionic चिप के साथ आएंगे। फोन में 8GB तक RAM और 48MP कैमरा भी देखने को मिल सकता है। वहीं, Apple iPhone 14 Pro Max में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। अपकमिंग आइफोन में पिछली सीरीज के मुकाबके कई तरह के अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 22, 2022 11:02 AM IST
  • Updated Date: March 22, 2022 11:08 AM IST



new arrivals in india