comscore
News

एप्पल iPhone X पर मिल रहा 20,000 रुपए का बायबैक आॅफर

एप्पल iphone x पर कैशबैक के साथ ही और भी कई आॅफर्स का लाभ उठाया जा सकता है।

  • Published: February 26, 2018 3:00 PM IST
apple-iphone-x-hands-on-bgr-1

सैमसंग द्वारा हाल ही में Galaxy S9 और Galaxy S9+ को लॉन्च किए जाने के बाद एप्पल ने अपने iPhone X डिवाइस की खरीदारी पर यूजर्स के लिए नए आॅफर्स पेश किए हैं। एप्पल प्रीमियम रिसेलर्स में कंपनी ने अपने पुराने स्मार्टफोन पर 20,000 रुपये का एक बायबैक आॅफर सहित भारी छूट की घोषणा की है।

इसके अलावा एप्पल iPhone X की खरीद पर यूजर्स को छह महीनों के लिए ‘Free Screen Replacement’ और iCircle पर कुछ इनाम पॉइंट्स भी दिए जा रहे हैं। ‘ICircle’ मूल रूप से एक लॉयलटी प्लेटफॉर्म एप है जो एप्पल प्रीमियम रिसेलर्स द्वारा चुनिंदा स्टोरों में चलाया जाता है।

वहीं यूजर्स एप्पल ICICI क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10,000 रुपए का कैशबैक आॅफर प्राप्त कर सकते हैं। यह आॅफर केवल एक्सचेंज ट्रांजेक्शन पर ही उपलब्ध है। कैशबैक 90 दिनों के भीतर आपके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा।

इसके अलावा बायबैक आॅफर का लाभ भी केवल चुनिंदा एप्पल रिसेलर्स पर प्राप्त किया जा सकता है। iPhone 6S, iPhone 6S Plus, iPhone 7, iPhone 7 Plus, iPhone 8, iPhone 8 Plus के एक्सचेंज में बायबैक का लाभ उठाया जा सकता है, और एंड्राइड डिवाइस में कार्यशील स्थिति का होना जरूरी है। डिवाइस में कोई भी फिजिकल क्षति नहीं होनी चाहिए।

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एप्पल iPhone X के 64जीबी वेरियंट पर 6 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसे 83,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। वहीं 256जीबी वेरियंट पर 3 प्रतिशत का​ डिस्काउंट है और इसे 98,499 रुपए में खरीद सकते हैं।

  • Published Date: February 26, 2018 3:00 PM IST