comscore
News

Apple iPhone Xc इन नए कलर ऑप्शन में होगा लॉन्च!

iPhone Xc की सिम ट्रे इमेज लीक हुई है, जिससे इसके मल्टीपल कलर ऑप्शन का पता चलता है।

apple-iphone-8-iphone-8-plus-iphone-x

एप्पल के लॉन्च इवेंट में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। भारतीय समयअनुसार यह इवेंट 10:30PM (IST) पर शुरू होगा। एप्पल इस इवेंट में iPhone मॉडल के अलावा कई दूसरे प्रॉडक्ट्स जैसे एप्पल वॉच, आई पैड जैसे कई दूसरे प्रॉडक्ट्स भी लॉन्च कर सकता है। यह इवेंट क्यूपर्टिनो में स्टीव जॉब्स थिएटर में होगा। इवेंट में कंपनी इस बार तीन iPhone मॉडल्स को लॉन्च कर सकता है। हालांकि लॉन्च से कुछ घंटे पहले इन प्रॉडक्ट्स के बारे में लगातार जानकारियां लीक हो रही हैं।

अब iPhone Xc की सिम ट्रे की इमेज लीक हुई है। सिम ट्रे से संकेत मिलता है कि कंपनी का सबसे अफोर्डेबल iPhone मल्टीपल कलर ऑप्शन में आ सकता है। यह स्ट्रैटजी वैसे ही होगी जैसी Apple iPhone 5C के लिए अपनाई गई थी।


इस लीक इमेज को सबसे पहले 9to5Mac ने वीबो पर स्पॉट किया था। इस इमेज में सिम ट्रे में तीन कलर ऑप्शन दिखाई दे रहे हैं, जिनमें रेड, ब्लू और ब्लैक कलर शामिल हैं। ब्लैक सिम ट्रे के फोन का कलर ब्लैक के बजाए वाइट हो सकता है। वहीं रेेड और ब्लू आईफोन के लिए काफी दिलचस्प कलर होंगे।

लीक खबरों के मुताबिक 2018 का सबसे अफोर्डेबल आईफोन LCD screen के साथ आ सकता है। कंपनी हाई एंड वेरिएंट के मुकाबले इस अफोर्डेबल आईफोन में OLED ऑप्शन के अलावा LCD स्क्रीन दे सकती है। इसके अलावा इस डिवाइस में एप्पल iPhone X जैसी सिमिलर एज टू एज स्क्रीन होगी। अब से कुछ घंटों बाद हमें आईफोन के बारे में सभी जानकारी मिल जाएगी।

You Might be Interested

  • Published Date: September 12, 2018 12:04 PM IST