comscore
News

एप्पल iPhone XS Max का कैमरा नहीं है बैस्ट, यह आधे से कम कीमत वाला स्मार्टफोन है नंबर वन

iPhone XS Max को असल में फोटो परफॉर्मेंस में 110 स्कोर मिला है और वीडियो परफॉर्मेंस में 96 स्कोर मिला है।

apple-iphone-xs-xs-max-hands-on-3

एप्पल का आज तक का सबसे बड़ी डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन iPhone XS Max, रियर कैमरा के मामले में DxOMark के टेस्ट रिजल्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर में लिस्ट हुआ है। फोन में दूसरे सभी स्मार्टफोन के मुकाबले बेहतरीन कैमरा दिया गया है, लेकिन यह फिर भी DxOMark की लिस्ट में हुवावे P20 प्रो के ट्रिपल कैमरा को पछाड़ नहीं पाया है।

DxoMark ने iPhone XS Max के ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप को 105 स्कोर मिला है। यह स्कोर हुवावे के P20 प्रो से 4 प्वाइंट्स कम है। हुवावे P20 प्रो को 109 प्लावइंट्स दिए गए हैं। यह स्कोर फोटो और वीडियो दोनों की परफॉर्मेंस को मिलाकर कर दिए जाते हैं। बाकी स्मार्टफोन की तरह ही DxOMark के इंजीनियर ने iPhone XS Max के कैमरा परफॉर्मेंस को भी 1,500 तस्वीरें और 2 घंटों से ज्यादा की वीडिय रिकॉर्डिंग कर इस रिज्लट को पेश किया है।

DxOMark ने इसमें नोट किया कि iPhone XS Max का 12-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर कॉम्बो आज तक के टेस्ट किए कैमरा सेटअप में से एक है। इसमें दिया वाइड एंगल कैमरा मॉड्यूल पिछले साल लॉन्च किए iPhone X के मुकाबले थोड़ा बड़ा है और इसलिए इसका स्कोर iPhone X के 97 स्कोर के मुकाबले ज्यादा है।

iPhone XS Max को असल में फोटो परफॉर्मेंस में 110 स्कोर मिला है और वीडियो परफॉर्मेंस में 96 स्कोर मिला है। DxOMark के मुताबिक फोन में अभी तक का बेस्ट बोके इफेक्ट दिया है लेकिन इसका जूम रिजल्ट इसे हुवावे के अॉप्टिकल जूम वाले कैमरे के मुकाबले थोड़ा लैगी (अटकता) है।

  • Published Date: October 4, 2018 12:28 PM IST