comscore
News

एप्पल अगले महीने 12 सितंबर को लॉन्च करेगा तीन नए iPhones

एप्पल को लेकर उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस साल तीन स्मार्टफोन पेश करेगी।

Apple iphone invite 2018

Image Credit: Apple


एप्पल उन टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक है जो अपने प्रोडक्ट्स के लिए कस्टमर्स को इंतजार करवाती है। वहीं इस साल उम्मीद की जा रही है कि एप्पल अपने तीन नए स्मार्टफोन्स को पेश करेगी। अब एप्पल ने ऑफिशियल तौर पर इस साल होने वाले इवेंट के लिए इनवाइट भेज दिया है। इस इनवाइट से आने वाली आईफोन लाइनअप के लॉन्च की डेट का खुलासा होता है। एप्पल अगले महीने 12 सितंबर को अपने लॉन्च इवेंट का आयोजन करेगी।

मीडिया इनवाइट के अनुसार 12 सितंबर को रात 10.30 बजे कंपनी नए iPhone को लॉन्च करेगी। उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कंपनी नए iPhone को 5.8-इंच, 6.1-इंच और 6.5-इंच डिस्प्ले के ऑप्शन में पेश करेगी। इन फोन को स्टीव जॉब्स थिएटर में लॉन्च किया जाएगा। इनवाइट में ‘क्यूपर्टिनो में स्टीव जॉब्स थिएटर में एक स्पेशल एप्पल इवेंट में हमारे साथ जुड़ें’ एक टैगलाइन लिखी है। साथ ही इसमें सर्कुलर डिजाइन को दिखाया गया है।

5.8-इंच और 6.5-इंच मॉडल को लेकर उम्मीद की जा रही है कि यह iPhone X (2018) व iPhone X Plus होंगे जो OLED पैनल के साथ आएंगे। दूसरी ओर 6.1-इंच वर्जन में LCD पैनल होगा, जिसे iPhone 9 के नाम से पेश किया जा सकता है।

पिछली साल की तरह इस बार भी इवेंट बुधवार को आयोजित किया जा रहा है। कंपनी द्वारा भेजे गए इनवाइट से इवेंट में लॉन्च किए जाने वाले किसी प्रॉडक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: August 31, 2018 11:21 AM IST