comscore
News

Apple iPhone लॉन्च इवेंट ऐसे देखें लाइव, आज होंगे तीन नए iPhone लॉन्च

एप्पल आज तीन नए iPhone के अलावा दूसरे प्रोडक्ट्स को पेश कर सकता है।

  • Published: September 12, 2018 3:10 PM IST
Apple gather round

Gather Round इवेंट इस साल 2018 का सबसे चर्चित टेक इवेंट में से एक है। टेक जगत की दिग्गज कंपनी एप्पल इवेंट में अपने तीन नए डिवाइस के साथ ही नए प्रोडक्ट्स को पेश करेगी। अगर आप एप्पल फैन हैं तो आप इस इवेंट को मिस नहीं करना चाहेंगे। पिछले साल की तरह ही इस साल का लॉन्च इवेंट क्यूपर्टिनो, कैलिफोर्निया के स्टीव जॉब्स थिएटर में होगा।

भारतीय समय के अनुसार 10:30PM पर यह इवेंट शुरू होगा। अगर आप इस इवेंट को देखना चाहते हैं तो घर बैठे भी इसे देख सकते हैं। एप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग होगी। इसके अलावा पहली बार कंपनी ट्विटर पर भी इस इवेंट को लाइव करेगी। साथ ही आप इवेंट की लाइव अपडेट के लिए BGR Hindi के ट्विटर पेज को फॉलो कर सकते हैं।

आज लॉन्च होने वाले डिवाइस को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी अपने तीन नए डिवाइस लॉन्च कर सकती है। कुछ महीनों से डिवाइस के बारे में काफी जानकारियां सामने आ रही हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार आज कंपनी iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR/iPhone 9 को लॉन्च कर सकती है। नए iPhone के डिजाइन को लेकर कहा जा रहा है कि यह iPhone X की तरह ही दिखाई देंगे। iPhone XS को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 5.8-इंच स्क्रीन, iPhone XS Max में 6.5-इंच डिस्प्ले और तीसरे फोन में 6.1-इंच एलसीडी स्क्रीन होगी।

नए iPhones को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी आज एप्पल वॉच सीरीज 4 को भी पेश करेगी। बड़ी स्क्रीन के साथ कंपनी इसमें कुछ और बदलाव भी कर सकती है। वहीं, एप्पल नए वायरलैस चार्जिंग AirPods को भी पेश किया जा सकता है। इतना ही नहीं उम्मीद की जा रही है कि AirPower चार्जिंग मैट भी पेश किया जाएगा।

You Might be Interested

Apple iPhone XS Max

109900

iOS 12
Apple A12 Bionic hexa-core chipset
12MP + 12MP
Apple iPhone XS

99900

Apple iOS 12
A12 Bionic hexa-core SoC
12MP + 12MP
  • Published Date: September 12, 2018 3:10 PM IST