comscore iPad Pro सपोर्ट के लिए एप्पल ने रिलीज किया नया शॉर्टकट एप वर्जन | BGR India
News

iPad Pro सपोर्ट के लिए एप्पल ने रिलीज किया नया शॉर्टकट एप वर्जन

एप्पल ने iOS 12 डिवाइसिस के लिए अपना डेडिकेटिड शॉर्टकट एप अपडेट किया है।

update

एप्पल ने iOS 12 डिवाइसिस के लिए अपना डेडिकेटिड शॉर्टकट एप अपडेट किया है। इसे 2.1.1 वर्जन के लिए अपडेट किया गया है। एप्पल का नया डेडिकेटिड शॉर्टकट एप आईपैड प्रो मॉडल्स को सपोर्ट करेगा। यह कल रिलीज होगा। एप्पल 11 और 12.9 इंच 2018 आईपैड प्रो मॉडल्स को यह लेटेस्ट सपोर्ट करेगा। ये एप्पल के डेडिकेटिड शॉर्ककट एप पर काम करेंगे। यह फर्स्ट एवं थर्ड पार्टी एप के लिए मल्टी-स्टेप्स शॉर्टकट का इस्तेमाल करेगा और सिरी कमांड के जरिए एक्टिवेट होगी। Also Read - Apple ने सबको पछाड़ नंबर-1 पर किया कब्जा, जानें Samsung और Xiaomi का क्या हुआ हाल?

Also Read - Apple और Samsung 2022 में बना सकते हैं 37 हजार करोड़ रुपये के स्मार्टफोन, PLI स्कीम के तहत होगा काम

यानी आप जो करना चाहते हैं आपको उसका एक ऑटोमेशन बनाना होगा। यह नए iPad Pro मॉडल को सपोर्ट करेगा। 2.1.1 अपडेट के जरिए बग की लॉन्ग लिस्ट फिक्स होगी। इसके अलावा यह और चीज़ों को भी फिक्स करेगा। फ्लैशलाइट एक्शन के इश्यू को फिक्स करेगा। यह नया अपडेट कई इश्यू को फिक्स करेगा। Also Read - iPhone SE 2022 का नाम होगा iPhone SE+, अगले साल आएगा नई डिजाइन वाला iPhone SE 3

इसके अलावा सलेक्टिड फोटो एलबम के इश्यू को भी यह फिक्स करेगा। Toggle Alarm एक्शन के इश्यू को भी यह नया शॉर्टकट अपडेट फिक्स करेगा। इसके अलावा स्पीक टेक्स्ट एक्शन के इश्यू को भी यह अपडेट फिक्स करेगा। iOS 12 डिवाइसिस के लिए एप्पल का यह नया डेडिकेटिड शॉर्टकट एप अपडेट डिक्रिमिनल नंबर्स को रिकॉग्नाइज करने के इश्यू को भी फिक्स करेगा। लोअर क्वालिटी वॉयस में स्पीक टेक्स्ट एक्शन स्पॉक इश्यू को भी यह अपडेट फिक्स करेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 10, 2018 9:58 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers