comscore एप्पल ने iPhone XR के स्लो सेल्स रिपोर्ट को किया खारिज, कहा- 'लॉन्च के बाद है सबसे टॉप-सेलर आईफोन' | BGR India
News

एप्पल ने iPhone XR के स्लो सेल्स रिपोर्ट को किया खारिज, कहा- 'लॉन्च के बाद है सबसे टॉप-सेलर आईफोन'

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ने iPhone XR के स्लो सेल्स की रिपोर्ट को खारीज कर दिया है।

Apple-iPhone-XR-33

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ने iPhone XR के स्लो सेल्स की रिपोर्ट को खारीज कर दिया है। एप्पल का कहना है कि उसका iPhone XR लॉन्च के बाद से सबसे टॉप सेलर आईफोन बन गया है। एप्पल ने सितंबर में आधिकारिक तौर पर  iPhone XS, iPhone XS Max फोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने iPhone XR को भी पेश किया था और बीच में ऐसी रिपोर्ट आई थी कि इस आईफोन की सेल स्लो हो रही है।

एप्पल ने iPhone XR को एफॉर्डेबल प्राइस के तहत पेश किया था। पिछले हफ्ते ऐसी कई रिपोर्ट आई थी कि iPhone XR ने ग्राहकों का उतना ध्यान नहीं खींचा जितना बाकि के दो आईफोन ने खींचा है। एप्पल का कहना है कि  रिलीज के बाद से iPhone XR बेस्ट सेलिंग आईफोन रहा है। कंपनी का कहना है कि जब से यह आईफोन सेल के लिए उपलब्ध हुआ है तब से यह हर दिन सबसे ज्यादा लोकप्रिय आईफोन रहा है। एप्पल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट Greg Joswiak ने CNET से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी है।

हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि Phone XR जब से लॉन्च हुआ तब से कितने बिके हैं। Greg Joswiak  ने Phone XR को बेस्ट सेलिंग आईफोन तो बताया लेकिन संख्या नहीं बताई।  भारत में यह अफॉर्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 76,900 रुपए से शुरू है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: November 29, 2018 4:23 PM IST


You Might be Interested

Apple iPhone XS Max

109900

iOS 12
Apple A12 Bionic hexa-core chipset
12MP + 12MP
Apple iPhone XR

52500

iOS 12
Apple A12 Bionic hexa-core chipset
12MP

new arrivals in india

Best Sellers