comscore
News

एप्पल के न्यू एंट्री लेवल मैकबुक की कीमत होगी 84,000 रुपये!

सितंबर को होने वाले इवेंट में कंपनी iPhone के अलावा फोर्थ जनरेशन एप्पल वॉच, रिफ्रेश एयरपॉड्स, एंट्री लेवल MacBook और एयरपावर वायरलैस चार्जर की घोषणा भी कर सकता है।

apple-macbook-pro-hands-on-3

एप्पल के सितंबर महीने में तीन नए iPhone को लॉन्च करने की खबरें काफी समय से चल रही हैं। सितंबर को होने वाले इवेंट में कंपनी iPhone के अलावा फोर्थ जनरेशन एप्पल वॉच, रिफ्रेश एयरपॉड्स, एंट्री लेवल MacBook और एयरपावर वायरलैस चार्जर की घोषणा भी कर सकता है। हालांकि इवेंट में न्यू मैकबुक लॉन्च होगी या नहीं इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

TrendForce की रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल तीसरे क्वॉर्टर में न्यू एंट्री लेवल मैकबुक को लॉन्च करेगा। ऐसे में संकेत मिलता है कि यह समय सितंबर या अक्टूबर को हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक न्यू एंट्री लेवल मॉडल को मैकबुक एयर के नाम से बुलाया जा सकता है।

अब Digitimes की एक नई रिपोर्ट आई है जिसमें पता चला है कि एप्पल $1,200 (लगभग 84,200 रुपये) की कीमत में सितंबर में नया एंट्री लेवल मैकबुक लॉन्च करेगी जिसमें Intel’s Kaby Lake का चिपसेट होगा। एप्पल ने अपनी मैकबुक एयर को पिछले तीन सालों से रिफ्रेश नहीं किया है। इससे पहले खबरें थी कि एप्पल अपने एंट्री लेवल मैकबुक के जरिए $1,000 तक के मार्केट को देख रहा है। हालांकि अगर कंपनी के न्यू मैकबुक की कीमत $1,200 के आसपास रहती है तो कंपनी कह सकती है वह अभी भी प्रीमियम सेगमेंट पर फोकस बना रही है।

Digitimes की रिपोर्ट से पता चलता है कि एप्पल अपने iPad mini 4 की बिक्री को जारी रखेगी। ताइवान बेस्ड पब्लिकेशन एक्सपर्ट के मुताबिक एप्पल अपने वायरलैस चार्जर को $160 (लगभग 11,250 रुपये) से $190 (लगभग 13,300 रुपये) तक के प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकता है।

  • Published Date: August 19, 2018 11:57 AM IST