comscore
News

एप्पल के नए MacBook Pro (2018) के स्पीकर में आ रही है समस्या

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल के नए मैकबुक प्रो (2018) में कुछ समस्याएं आ रही हैं।

apple-macbook-pro-hands-on-3

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल के नए मैकबुक प्रो (2018) में कुछ समस्याएं आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, MacBook Pro (2018) के स्पीकर में समस्या आ रही है। मैकबुक प्रो में क्रैकलिंग की समस्या हो रही है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एप्पल के प्रोडक्ट्स में समस्या आ रही है। इससे पहले भी एप्पल के प्रोडक्ट्स में हार्डवेयर समस्या आई थी।

रेडिट व यूट्यूब प्लेटफॉर्म में कई यूजर्स ने एप्पल के नए मैकबुक प्रो मेें समस्या आने की बात कही है। यूजर्स का कहना है कि मैकबुक प्रो के 13 इंच और 15 इंच दोनों मॉड्लस में समस्या आ रही है। कंपनी ने अपने मैकबुक प्रो को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। इसके स्पीकर में दिक्कत आ रही है। यहां तक की यूजर्स का कहना है कि लो वॉल्यूम पर म्यूजिक व वीडियो प्ले करने पर भी मैकबुक प्रो के स्पीकर में प्रोब्लम आ रही है।

एप्पल ने जब अपने नए मैकबुक प्रो का विज्ञापन दिया था तो उसमें इसके स्पीकर की काफी तारीफ की गई थी। लेकिन, यूजर्स अब इसी प्रोडक्ट्स के स्पीकर में समस्या की शिकायत कर रहे हैं। द नेक्स्ट वेब की रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल भी इस समस्या से अवगत है। यानी एप्पल को मैकबुक प्रो के स्पीकर में आ रही समस्या के बारे में पता है। कंपनी इस समस्या को दूर करने का प्रयास कर रही है।

  • Published Date: August 13, 2018 12:28 PM IST