comscore
News

आसुस का एक और सस्ता स्मार्टफोन ZenFone Live L2 हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

ZenFone Live L2 में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें FM radio support, 8 Live filters for camera and a 3.5 mm headphone jack जैसे फीचर हैं।

asus-zenfone-live-L2-2019

ताइवान की कंपनी आसुस ने ZenFone Live L1  के अपग्रेडेड वर्जन ZenFone Live L2 को लिस्ट कर दिया है। यह गूगल एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन नहीं है बल्कि इसे ZenUI 5 के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां इसकी सभी डिटेल्स की जानकारी मिलती है। आसुस ने एंट्री लेवल स्मार्टफोन ZenFone Live (L1) को पिछले साल Android Go के साथ पेश किया था। ZenFone Live L2 में थोड़े बहुत बदलाव किए गए हैं। पिछले वर्जन की तरह Asus ZenFone Live L2 में भी 5.5-inch HD+ डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है।
फोन के 16जीबी वेरिएंट में Qualcomm Snapdragon 425 और 32जीबी वेरिएंट में Snapdragon 430 दिया गया है। दोनों ही वेरिएंट में 2जीबी रैम दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें Nano-SIM+Nano-SIM+microSD card स्लॉट का ऑप्शन है।

Asus ZenFone Live L2 के बैक में वेरिएंट के हिसाब से दो अलग-अलग कैमरे हैं। 16जीबी स्टोरेज मॉडल के बैक में 8मेगापिक्सल का सेंसर LED फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं 32जीबी वेरिएंट के बैक में 13मेगापिक्सल का कैमरा है। दोनों वेरिएंट में सॉफ्टलाइट LED फ्लैश के साथ 5मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरा है। फोन का कैमरा फेस अनलॉक फीचर को सपोर्ट करता है। लेकिन इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर का फीचर नहीं है।

ZenFone Live L2 में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें FM radio support, 8 Live filters for camera and a 3.5 mm headphone jack जैसे फीचर हैं। फोन ZenUI 5 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइडड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है। यह स्मार्टफोन Rocket Red और Cosmic Blue कलर में जल्द ही यूएस और कनाडा के रिटेल स्टोर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ऐसी उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन को पिछले वर्जन के सेम प्राइस में लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published Date: April 21, 2019 1:02 PM IST