comscore
News

2019 की शुरुआत से Zenfone Max Pro M1 के साथ इन दो स्मार्टफोन को मिलनी शुरू होगी एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट

आसुस Zenfone 5Z और Zenfone Max Pro M2 को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट अगले महीने यानी जनवरी 2019 से मिलनी शुरू हो जाएगी।

asus-zenfone-5z

Asus ने कल (11 दिसंबर) अपने दो नए स्मार्टफोन ZenFone Max M2 और ZenFone Max Pro M2 भारत में लॉन्च किए हैं। कंपनी ने लॉन्च के वक्त वादा किया है कि वह अपने तीन स्मार्टफोन्स Zenfone Max Pro M1, Zenfone Max Pro M2 और Asus Zenfone 5Z के लिए 2019 की शुरूआत में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट रोल-आउट करेंगे।

घोषणा के मुताबिक, Zenfone Max Pro M1 को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट फरवरी 2019 में मिलनी शुरू हो जाएगी। इसके अलावा आसुस Zenfone 5Z और नए लॉन्च हुए Zenfone Max Pro M2 को यह लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट अगले महीने यानी जनवरी 2019 से मिलनी शुरू हो जाएगी।

कंपनी ने Zenfone 5Z को इस साल की शुरूआत में एंड्रॉइड 8.1 के बेस्ड ZenUI स्किन के साथ लॉन्च किया था। वहीं Zenfone Max Pro M1 स्टॉक एंड्रॉइड स्मार्टफोन है, जो एंड्रॉइड ओरियो वर्जन के साथ लॉन्च किया गया था।

नए लॉन्च हुए Zenfone Max Pro M2 की बात करें तो स्मार्टफोन को एंड्रॉइड ओरियो के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन Max Pro M1 का ही अपग्रेड वर्जन है। आसुस Max Pro M2 के लिए इस महीने कैमरा अपडेट भी रोल-आउट करने वाला है और कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए अगले दो साल का एंड्रॉइड सपोर्ट भी देने का वादा किया है।

आसुस का कहना है कि इन सभी स्मार्टफोन्स को समय-समय पर अपडेट दी गई है और ये सभी डिवाइस अक्टूबर 2018 सिक्योरिटी पैच पर चलती है। Zenfone 5Z को मिली पिछली कैमरा अपडेट में स्मार्टफोन को अॉप्टिमाइज्ड AI-बेस्ड सीन डिटेक्शन, ब्राइटनेस लेवल, HDR मोड में सुधार, नॉइस रिडक्शन और अॉटो व्हाइट बेलेंस जैसे कैमरा फंगशन को बेहतर करने जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

  • Published Date: December 12, 2018 2:08 PM IST
  • Updated Date: December 12, 2018 2:32 PM IST