comscore
News

आसुस Zenfone Max Pro M1 को अगली अपडेट में मिलेगा EIS सपोर्ट

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 के अलावा जेनफोन 5Z के लिए एंड्रॉइड 9 पाई टेस्ट कर रही है।

asus-zenfone-max-pro-m1-stock-image

आसुस ने हाल ही में अपने बजट सेगमेंट स्मार्टफोन जेनफोन मैक्स प्रो M1 की 10 लाख यूनिट्स बेचने का दावा किया था। वहीं, कंपनी इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की 10 अक्टूबर को होने वाली बिग बिलियन डेज सेल में डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराएगी।

इस डिस्काउंट की एक वजह आसुस के द्वारा जल्द ही इसके अपग्रेड वर्जन जेनफोन मैक्स प्रो M2 के लॉन्च की तैयारी भी हो सकती है। स्मार्टफोन कंपनी के लिए काफी सफल रहा है और यह मार्केट में सीधा शाओमी के रेडमी नोट प्रो को टक्कर देता है।

अब कंपनी के डायरेक्टर(मोबाइल बिजनेस) Dinesh Sharma ने एक यूट्यूबर के साथ बातचीत में बताया है कि कंपनी जेनफोन मैक्स प्रो M1 के लिए जल्द ही EIS(इलेक्ट्रानिक इमेज स्टेबलाइजेशन) फीचर अपडेट के जरिए रिलीज करेगी। उन्होने कंफर्म किया कि यह फीचर आने वाली पहली अपडेट में दिया जाएगा। Dinesh Sharma ने यह भी कंफर्म किया है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ साथ आसुस जेनफोन 5Z के लिए एंड्रॉइड पाई की टेस्टिंग भी शुरू कर दी है और वे जल्द ही इसकी अपडेट भी रोल-आउट करेंगे।

जेनफोन मैक्स प्रो M1 में EIS इनेबल करने के लिए आपको कैमरा एेप खोलनी होगी और कैमरा सेटिंग पर जाना होगा। सेटिंग के अंदर redeye reduction अॉप्शन में थोडी डेर तक लगातार टैप करने से कैमरा एेप में कुछ एक्सट्रा सेटिंग्स खुल जाएगी। अब वीडियो में जाएं और रिजॉल्यूशन को 1080P पर सेट करें। एेसा करने से आपको EIS का अॉप्शन दिख जाएगा।

  • Published Date: October 8, 2018 12:39 PM IST