comscore
News

आसुस आज भारत में लॉन्च करेगी दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन , ऐसे देखें लॉन्च इवेंट

इन डिवाइसों को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव बेचा जाएगा।

Asus-India-two-smartphone-launch-October-17-flipkart

ताइवान की कंपनी आसुस आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने सिर्फ इतना बताया है कि नए स्मार्टफोन एंट्री लेवल डिवाइस होंगे और इन्हें फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव बेचा जाएगा। आसुस लॉन्च इवेंट की ऑफिशियल स्ट्रीमिंग अपने फेसबुक पेज पर दोपहर 1:30PM पर करेगी।


लीक खबरों के मुताबिक आसुस इवेंट में दो एंट्री लेवल जेनफोन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जो शाओमी की रेडमी 6सीरीज को कड़ी टक्कर देंगे। खबरों के मुताबिक ये डिवाइस Asus Zenfone Max Pro M1 के लाइट और अफोर्डेबल मॉडल होंगे।

आसुस के पहले स्टॉक एंड्रॉइड स्मार्टफोन Zenfone Max Pro M1 को मार्केट में काफी सफलता मिली थी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च किया था। कुछ टाइम पहले रशिया की Eurasian Economic Commission में Asus Zenfone Max Pro M2 और Zenfone Max M2 को स्पॉट किया गया था। इन दोनों स्मार्टफोन को ZB633KL और ZB631KL मॉडल नंबर से स्पॉट किया गया था। इस सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि इसमें एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ओएस हो सकता है।

हालांकि इन स्मार्टफोन को आज के इवेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद नहीं है। हाल में BGR India को दिए गए इंटरव्यू में Asus CEO Jerry Shen ने कहा था कि उनका लक्ष्य अगले एक साल में टॉप पांच स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल होना है। ऐसे में आज लॉन्च होने वाले दो नए स्मार्टफोन कंपनी के लिए काफी महत्वपूर्ण हो सकते हैं।

  • Published Date: October 17, 2018 9:30 AM IST