comscore
News

अासुस जेनफोन 5z हुअा भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

अासुस Zenfone 5z मार्केट में पहले से मौजूद वनप्लस 6 और अॉनर 10 को टक्कर देगा।

asus-zenfone-5z-india-launch

आसुस ने Zenfone 5z को हाल ही में हुए MWC 2018 में पेश किया था, और अब ऐसा लगता है कि कंपनी इसे जल्द भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करा सकती है। फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट में इस स्मार्टफोन के टीजर रिलीज करने शुरू कर दिए हैं, जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के साथ एक्सक्लूसिवली लॉन्च होने जा रहा है।

फ्लिपकार्ट ने कैप्शन के साथ एक टीजर पोस्ट किया है जिसमें लिखा है – “फ्लैगशिप रिडिफाइंड। जल्द आ रहा है। #OnlyOnFlipkart “। हालांकि इस पोस्ट में स्मार्टफोन का नाम बताया नहीं गया है, लेकिन पेज में दिखाई गई स्ट्रिप्स जेनफोन 5z पर दिखने वाले वॉलपेपर के जैसे हैं।
पेज में आगे बताया गया है कि प्रोडक्ट का कल (26 जून) रात 8:45 बजे खुलासा किया जाएगा। लेकिन इस प्रोडक्ट के लॉन्च की संभावना नहीं है। एेसा मानना है कि इस स्मार्टफोन के नाम का खुलासा फ्लिपकार्ट ही करेगा।

अासुस Zenfone 5z की कीमत

जेनफोन 5z पहले से ही कुछ मार्केट में € 479 की कीमत के साथ उपलब्ध है। यह भारतीय रुपये के अनुसार लगभग 38,000 रुपये में दूसरे मार्केटों में उपलब्ध है, जिसका अर्थ है कि यह वनप्लस 6 और अॉनर 10 जैसे बाकी स्मार्टफोन्स के साथ कंपीट करेगा।

अासुस Zenfone 5z स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.2-इंच की फुल HD+ एज-टू-एज डिस्प्ले दी गई है। इसमें क्वाॅलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 8GB रैम है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 256GB इंटरनल स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें 12 मेगापिक्सल और एक 8 मेगापिक्सल कैमरा लैंस है। Zenfone 5z में एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए 3,300 mAh की बैटरी दी गई है और यह स्मार्टफोन एंड्रॅाइड बेस्ड ZenUI पर चलता है।

  • Published Date: June 25, 2018 3:38 PM IST