comscore
News

आसुस जेनफोन Max M2 और Max Pro M2 को मिलनी शुरू हुई नई अपडेट, कैमरा क्वॉलिटी में हुआ सुधार

अपडेट दोनों स्मार्टफोन्स के लिए लेटेस्ट जनवरी 2019 सिक्योरिटी पैच लेकर आती है।

asus zenfone max pro m2 review ui

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M2 और जेनफोन मैक्स M2 को नई FOTA अपडेट मिल रही है। अपडेट दोनों ही स्मार्टफोन के लिए कई सुधार और सिस्टम लेवल के बदलाव लेकर आती है। जेनफोन मैक्स प्रो M1 के लॉन्च के बाद से आसुस इस सीरीज के स्मार्टफोन को और बेहतर बनाने के लिए लगातार नई और लेटेस्ट अपडेट रिलीज करता रहता है। हाल ही में कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन के लिए एक अपडेट रोल-आउट की थी और अब कंपनी इन्हें एक नई FOTA अपडेट देनी शुरू कर दी है।

ZenFone Max Pro M2 को FOTA वर्जन 15.2016.1901.186 मिल रहा है और ZenFone Max M2 को FOTA वर्जन 15.2016.1901.156 मिल रहा है और यह अपडेट कई बदलाव लेकर आती है।

ZenFone Max Pro M2 के लिए रिलीज की गई FOTA वर्जन 15.2016.1901.186 अपडेट जनवरी सिक्योरिटी पैच के साथ आती है। अपडेट में AI कैमरा सीन डिटेक्शन के लिए सपोर्ट भी जोड़ा गया है, जो तस्वीरें लेते हुए अपने आप ही सीन के मुताबिक कैमरा सेटिंग को सीन के अनुकूल सेट कर देता है। यह टच स्क्रीन फर्मवेयर में भी सुधार लेकर आती है और फ्रंट कैमरा क्वॉलिटी को भी बेहतर करती है। अपडेट सिस्टम पावर यूसेज में भी सुधार लाती है, जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन की बैटरी कंजप्शन में पहले के मुकाबले गिरावट आएगी।

ZenFone Max M2 के लिए रोल-आउट होने वाली अपडेट भी स्मार्टफोन के लिए जनवरी सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। इस स्मार्टफोन के लिए भी अपडेट AI सीन डिटेक्शन सपोर्ट लेकर आती है। आसुस ने दावा किया है कि अपडेट कैमरा में बेहतरीन सुधार लेकर आती है। यह FOTA वर्जन एंड्रॉइड सिस्टम में अपडेट और कई ऑप्टिमाइजेशन लेकर आती है।

  • Published Date: January 31, 2019 10:39 PM IST